तेज रफ्तार कार का बारिश के कारण बिगड़ा बैलेंस, 4 की मौत

डूंगरपुर में NH 48 पर कार पलटकर 15 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक महिला सहित अन्य 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतकों और घायलों के पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि उदयपुर से आ रही एक कार अहमदाबाद जा रही थी। आरा मोड़ के पास तेज गति और बारिश के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा। कार सर्विस लेन पर दो बार पलटी खाते हुए 15 फीट खाई में जा गिरी। राहगीरों ने पुलिस का सूचना देकर कार सवार 7 लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। एक-एक कर सातों लोगों को बाहर निकाला गया, मगर 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 4 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान एक घायल ने दम तोड़ दिया। मरने वालों की कुल संख्या 4 हो गई।

हादसे में 1 महिला सहित 3 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बिछीवाड़ा से डूंगरपुर अस्पताल रैफर किया गया। शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे में कार सवार सभी लोग उदयपुर के डबोक के बताए जा रहे हैं। पुलिस मृतकों और घायलों की पहचान का प्रयास कर रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp