अवैध संबंध से इनकार पर B.Ed. छात्रा को पिलाया जहर, कॉलेज टीचर ने भी मजाक उड़ाया - Khulasa Online

अवैध संबंध से इनकार पर B.Ed. छात्रा को पिलाया जहर, कॉलेज टीचर ने भी मजाक उड़ाया

खुलासा न्यूज । साथ पढ़ने वाली कॉलेज की 18 वर्षीय छात्रा ने संबंध बनाने से इनकार किया तो मनचले छात्रों ने उसे जहर पिला दिया। छात्रा की तबीयत बिगड़ी और अस्पताल में दम तोड़ दिया। मरने से पहले छात्रा ने पूरा वाकया अपनी मां को बता दिया था। मामला भरतपुर का है। वह B.A. B.Ed. फर्स्ट ईयर में पढ़ती थी। साथ में पढ़ने वाले छात्र उसे करीब डेढ़ महीने से परेशान कर रहे थे। छात्रा के पैरों पर सफेद दाग थे, जिसे लेकर वह उस पर टोंट कसते थे। वह छात्रा से अवैध संबंध बनाने को लेकर भी दबाव बनाते थे।

हलैना थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, 5 अप्रैल को छात्रा दोपहर 3 बजे डीपीएम कॉलेज से निकली। आरोपी लड़कों ने उसका पीछा किया। टोंट कसे और छेड़छाड़ करने लगे। युवती को उन्होंने जबरन कोई ड्रिक पिला दी। वह घर आई तो उसे उल्टियां होने लगीं। शाम करीब 5 बजे उसे आरबीएम अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अगले दिन 6 अप्रैल को सुबह 9 बजे पोस्टमाॅर्टम हुआ। शाम को पुलिस में परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई। देर शाम FIR दर्ज कर ली गई। शुक्रवार को पुलिस मामले की जांच करने लड़की के मामा के घर और कॉलेज पहुंची।

मामा के घर रहती थी छात्रा छात्रा के मामा हलैना थाना इलाके में रहते हैं। वह उनके पास रहकर पढ़ाई कर रही थी। आरोप है कि एडमिशन के बाद से ही उसकी क्लास में पढ़ने वाले कुछ छात्र उसके रहन-सहन को लेकर और उसके पैरों पर सफेद दाग को लेकर फब्तियां कसते थे। फरवरी से छात्रा परेशान थी। परिजनों का कहना है कि साथ पढ़ने वाले कुछ लड़कों ने छात्रा का पीछा करना शुरू कर दिया। वे उसे रास्ते में परेशान करते और उसके साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाते। तब भी उन्होंने छात्रा को रास्ते में कुछ पिलाने की कोशिश की थी। लेकिन उस समय वह वहां से भाग गई। छात्रा ने अपने परिजनों से भी छात्रों के बारे बताया था। इसके बाद परिजन उससे मिलने कॉलेज पहुंचे। कॉलेज में उससे मिलने नहीं दिया गया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp