महिला की पिटाई कर प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाली, पति से अवैध संबंधों का था शक - Khulasa Online

महिला की पिटाई कर प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाली, पति से अवैध संबंधों का था शक

राजस्थान के नागौर जिले में एक महिला ने गांव की एक महिला पर अपने पति की प्रेमिका का आरोप लगा। उसकी बीच सड़क जमकर पिटाई कर दी। मारपीट करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट्स में लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया।इस पूरी घटना में महिला का साथ उसके घर की 5-6 महिलाओं ने भी दिया। पिटाई के बाद कथित प्रेमिका की हालत काफी बिगड़ गई और वो दर्द से कराहती रही। चितावा थाना क्षेत्र के लांबा गांव के बस स्टेशन पर हुई। ये घटना 6 दिन पुरानी है। बस स्टैंड पर खड़े लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया।

35 साल की पीड़िता महिला ने पुलिस में 14 मई की शाम FIR दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया है कि महिला प्याज कटाई की मजदूरी का काम करती है। इसके चलते प्याज मजदूरों के लिए गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर गोपालराम रैगर से फोन पर बात होती थी। गोपाल की पत्नी सोहनी देवी और उसकी पुत्रवधु सुमन पत्नी गोगराज को उसके और गोपालराम के बीच अवैध संबंध होने की गलतफहमी हो गई थी। करीब ढाई महीने पहले सोहनी और सुमन ने पीड़िता कि बेटी को उसके घर आकर धमकियां भी दी थी।

13 मई शुक्रवार शाम साढ़े 6 बजे पीड़िता को सोहनी देवी और सुमन देवी ने मंजू देवी पत्नी बाबूलाल और गुड़िया पत्नी भागचंद निवासी लांबा व कुछ अन्य महिलाओं के साथ मिलकर लांबा बस स्टैंड पर पकड़ लिया। इसके बाद सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान सोहनी देवी ने पीड़िता को नीचे पटककर उसके प्राइवेट पार्ट्स में लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया। वो चीखती-चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसे छुड़ाया नहीं और लोग बस स्टैंड पर खड़े लोग वीडियो बनाते रहे। प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाले जाने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई। इस दौरान उसकी बेटी भी साथ थी, जिसे आरोपी महिलाओं ने धमकाकर दूर कर दिया और पीड़िता का मोबाइल तोड़ दिया।

चितावा पुलिस ने बताया कि इस घटना के संबंध में पीड़िता ने शनिवार 14 मई को चितावा थाने में मामला दर्ज करवाया था। चितावा SHO हरिराम जाजून्दा ने बताया कि मामला दर्ज होने के अगले दिन चार आरोपी महिलाओं को 151 के तहत पकड़ा गया था। आरोपी महिला सोहनी देवी ने पीड़िता के खिलाफ अपने पति के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगा परिवाद पेश किया था।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp