बीकानेर/ यूक्लीन बीकानेर के सफलतम दो वर्ष पूर्ण, ग्राहकों की सेवा में जीते कई पुरस्कार, अब लगा बधाइयों तांता - Khulasa Online बीकानेर/ यूक्लीन बीकानेर के सफलतम दो वर्ष पूर्ण, ग्राहकों की सेवा में जीते कई पुरस्कार, अब लगा बधाइयों तांता - Khulasa Online

बीकानेर/ यूक्लीन बीकानेर के सफलतम दो वर्ष पूर्ण, ग्राहकों की सेवा में जीते कई पुरस्कार, अब लगा बधाइयों तांता

खुलासा न्यूज, बीकानेर। जेएनवी कॉलोनी में मूर्ति सर्किल के पास स्थित यूक्लीन बीकानेर के सफलतम दो वर्ष पूर्ण होने पर बधाई और शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा। यूक्लीन बीकानेर ने अपनी स्थापना के बाद मात्र दो वर्षों में ही ग्राहकों की सेवा और बेस्ट मार्केटिंग में कई पुरस्कार हासिल किए हैं।
आज से दो वर्ष पहले जेएनवी कॉलोनी में जब यूक्लीन बीकानेर फ्रेंचाइजी की स्थापना की गई थी, उस दौरान तौल के अनुसार कपड़ों की धुलाई और स्ट्रीमिंग प्रेस की अवधारणा शहरवासियों के लिए नई थी। लोगों को भरोसा नहीं हो रहा था कि आज के आर्थिक युग में जहां कपड़ों की धुलाई के रुपए जहां प्रति नग या आइटम के हिसाब से लिए जाते हैं, वहां अब कपड़ों की धुलाई के रुपए अब तौल के आधार पर लिए जाएंगे। खैर, ये उस समय की बात थी लेकिन आज यूक्लीन बीकानेर का नाम शहरवासियों के जहन में बहुत अच्छी तरह से बैठ गया है। जिसकी वजह यूक्लीन बीकानेर की ग्राहकों के प्रति समर्पण और बेहतर सेवा देने की भावना और यूक्लीन बीकानेर के काम की गारंटी का होना है।
प्रोपराइटर सुशील गहलोत ने बताया कि यूक्लीन बीकानेर को दो वर्ष पूरे करने पर एसबीआई के एजीएम हरीश राजपाल, वेटेनरी यूनिवर्सिटी के डीन प्रो. आरके सिंह, उपमहापौर राजेन्द्र पंवार, एसबीआई के सेवानिवृत्त सीनियर मैनेजर राजीव गुप्ता, एमडीएस विवि के पूर्व डीन और जैन पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रो. एलएन खत्री, बिजली विभाग के सेवानिवृत अधिकारी सांवरसिंह, इतिहास के व्याख्याता लक्ष्मीनारायण गहलोत, शिक्षा विभाग के सहायक प्रशासनिक अधिकारी जितेन्द्र गहलोत, वरिष्ठ पत्रकार भवानीशंकर जोशी, एडवोकेट कमल कान्त शर्मा, कोर टेकिस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर रोहित गहलोत, मीडिया जगत के रोशन बाफना, कुशाल सिंह ,जीतू बीकानेरी सहित शहर के बहुत से गणमान्यजनों ने बधाई और शुभकामनाएं दी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26