पुलिस ने अंतरराज्यीय गैग के दो बदमाशों को दबोचा, नौरंगदेसर में हुई चोरी की वारदात को कबूली - Khulasa Online

पुलिस ने अंतरराज्यीय गैग के दो बदमाशों को दबोचा, नौरंगदेसर में हुई चोरी की वारदात को कबूली

पुलिस ने अंतरराज्यीय गैग के दो बदमाशों को दबोचा, नौरंगदेसर में हुई चोरी की वारदात को कबूली
हनुमानगढ़ के नौरंगदेसर गांव में 7 जनवरी को हुई चोरी के मामले में टाऊन पुलिस ने अंतरराज्यीय गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। चोरों ने पूछताछ में अन्य वारदातें भी कबूल की हैं। टाऊन पुलिस ने दोनों चोरों को जज के समक्ष पेश कर रिमांड पर लिया है।टाऊन थानाधिकारी रामचन्द्र कस्वां ने बताया- रेशम सिंह उर्फ काला पुत्र महेंद्र सिंह जटसिख निवासी नौरंगदेसर ने 9 जनवरी को मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट में बताया 7 जनवरी को दिन के समय अज्ञात चोर उसके घर की दीवार फांदकर घर में घुसे ओर 22 तोला सोना चोरी कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच हेड कॉन्स्टेबल मनीष कुमार को सौंपी। टाऊन थानाधिकारी रामचन्द्र कस्वां के निर्देशन में जांच शुरू हुई।
हेड कॉन्स्टेबल मनीष कुमार ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और मुखबिरों को सक्रिय किया। काफी छानबीन के बाद हेड कॉन्स्टेबल मनीष कुमार ने विक्की (23) पुत्र फतेहचंद जाति ढहानिवासी वार्ड नंबर 8 ट्रक यूनियन के पीछे ढहा बस्ती कस्बा दिड़बा और सन्नी (22) पुत्र सेवकराम निवासी ट्रक यूनियन के पीछे संगरूर रोड़ कस्बा दिड़बा जिला संगरूर को गिरफ्तार किया।
फेरी का बहाना बनाकर करते थे रैकी
टाऊन थानाधिकारी रामचन्द्र कस्वां ने बताया- सन्नी व विक्की दोनों अंतरराज्यीय चोर गैंग के गुर्गे हैं। ये बाइक पर सवार होकर फेरी का बहाना बनाकर दिन में गांवों में घुमते हैं और बंद ताला लगे मकान में दीवार कूदकर घरों में चोरी की वारदात करते हैं। इनके खिलाफ पूर्व में चोरी और नकबजनी के कई प्रकरण पंजाब व हरियाणा में दर्ज हैं।
आरोपियों के द्वारा जंक्शन थाना क्षेत्र के दो वारदात और ऐलनाबाद के प्रतापनगर में चोरी की वारदाते करना स्वीकार किया गया है। दोनों चोरों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। चोरीशुदा जेवरात की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस टीम में हेड कॉन्टेबल मनीष कुमार, कॉन्स्टेबल प्रदीप कालवी और नायब सिंह शामिल रहे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26