ईद पर नागौर में जमकर बवाल, छेड़खानी को लेकर हुआ विवाद, हालात बेकाबू - Khulasa Online ईद पर नागौर में जमकर बवाल, छेड़खानी को लेकर हुआ विवाद, हालात बेकाबू - Khulasa Online

ईद पर नागौर में जमकर बवाल, छेड़खानी को लेकर हुआ विवाद, हालात बेकाबू

खुलासा न्यूज़ । नागौर स्थित किदवई कॉलोनी में मंगलवार को ईद के मौके पर एक समुदाय के दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। बताया जा रहा है कि एक पक्ष की लड़कियों पर दूसरे पक्ष के युवकों ने फब्तियां कसी थीं, छेड़छाड़ भी करने की बात सामने आ रही है। इसके बाद कहासुनी हो गई। मामला इतना गर्म हुआ कि मारपीट की नौबत आ गई। इसके बाद हालात बेकाबू हो गए। करीब 100 से ज्यादा लोग आमने-सामने हो गए और जमकर पत्थर चलाए। इसके बाद उपद्रवियों ने 10-12 बाइकें तोड़ दी। पत्थरबाजी में आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

दोपहर करीब 2 बजे छेड़खानी की बात को लेकर दो गुट आपस में किदवई कॉलोनी में भिड़ गए। विवाद थोड़ी देर में ही हिंसक हो गया। मौके पर दोनों पक्षों के सैंकड़ों लोग जमा हो गए। जमकर पत्थरबाजी की गई। एक-दूसरे की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया। करीब एक घंटे तक चले इस हिंसक बवाल में 5-6 जने घायल हो गए।

पत्थरबाजी और हंगामे की सूचना पर डिप्टी विनोद कुमार सीपा, शहर कोतवाल बृजेन्द्र सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी भारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और हालात को काबू किया। पुलिस फ़ोर्स ने दोनों ही पक्षों के उपद्रवियों को मौके से खदेड़ दिया। मौके पर शांति बनी हुई है। फ़ोर्स की भी तैनाती की गई है। अभी दोनों ही पक्ष कोतवाली थाने में मौजूद है। फिलहाल थाने में दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज की गई है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26