सचिन पायलट बन सकते है प्रदेशाध्यक्ष!, अब सोनिया गांधी को लेना है कॉल - Khulasa Online सचिन पायलट बन सकते है प्रदेशाध्यक्ष!, अब सोनिया गांधी को लेना है कॉल - Khulasa Online

सचिन पायलट बन सकते है प्रदेशाध्यक्ष!, अब सोनिया गांधी को लेना है कॉल

खुलासा न्यूज, बीकानेर। सचिन पायलट द्वारा राहुल गांधी व प्रियंका से मुलाकात के बाद सियासत गरमा गई है। कयास लगाया जा रहा है कि पायलट को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। वहीं राहुल और प्रियंका से पायलट की हुई बात का खुलासा हुआ है। मुलाकात के दौरान पायलटने राहुल और प्रियंकाको पुराना वादा याद कराया। राजस्थान में बड़ी जिम्मेदारी सौंपने का वादा। इस पर राहुल ने पायलट से अपने मन की बात कही। राहुल चाहते पायलट को फिर से पीसीसी चीफ बनाना और चाहते पायलट के नेतृत्व में फिर सत्ता में पार्टी वापसी करे।

 

राहुल के इस इस बयान पर पायलट ने दो टूक कही कहा कि चमत्कार बार-बार नहीं होते। पायलट की बात पर राहुल ने भी तल्ख अंदाज में पूछा और कहा कि अगर आप भाजपा में चले जाते तो क्या वो भी आपको सीएम बना देते ? सचिन पायलट ने भी राहुल के इस सवाल का तल्खी के साथ जवाब दिया और कहा कि मुझे बीजेपी में ही जाना होता तो मैं आज यहां नहीं बैठा होता, इस पर मीटिंग के लिए अपने आवास बुलाया। पायलट ने भी दिल खोलकर सोनिया के सामने अपनी बातरखी। अब सोनिया को कॉल लेना है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26