सनसनीखेज़ घटनाक्रम : 9 साल के मासूम का मर्डर, डर से माँ ने ससुराल छोड़ा - Khulasa Online सनसनीखेज़ घटनाक्रम : 9 साल के मासूम का मर्डर, डर से माँ ने ससुराल छोड़ा - Khulasa Online

सनसनीखेज़ घटनाक्रम : 9 साल के मासूम का मर्डर, डर से माँ ने ससुराल छोड़ा

खुलासा न्यूज़ । नागौर जिले में एक 9 साल के मासूम की हत्या का मामला सामने आया है। लड़के के पिता और परिजनों का कहना है कि खेत में रखवाली करने के दौरान वह फंदे में फंस गया और उसकी मौत हो गई। जबकि मां का कहना है कि उसके बेटे को पति और ससुराल वालों ने मिलकर मारा। मामला जिले के बड़ी खाटू थाने के पन्नापुरा गांव का है। मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संतोष(32) और नरसीराम(30) की शादी 11 साल पहले हुई थी। दोनों के बीच पिछले तीन साल से अनबन चल रही थी। तीन साल पहले वह अपने 6 साल के बेटे को लेकर अपने पीहर चुई चली गई। संतोष ने बताया कि रविवार शाम उसे ससुराल के लोगों ने सूचना दी कि उसका बेटा सुनील हॉस्पिटल में भर्ती है। लेकिन, जब वह जायल हॉस्पिटल पहुंची तो सुनील की मौत हो चुकी थी। संतोष ने बताया कि उसके पति नरसीराम, दादा हड़मानराम, दादी नैनी देवी, देवर हरेंद्र, ननंद सुमित्रा और मामा ससुर भंवरराम बांगड़ा ने मिलकर सुनील की हत्या कर दी। इधर, परिजनों का कहना था कि सुनील फंदे पर लटका हुआ मिला था। परिजनों ने जो कहानी बताई है उस पर पुलिस को भी शक है। पुलिस ने मां संतोष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26