शहर की इस अस्पताल पर तीन जने मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये युवकों ने की फायरिंग, सिक्योरिटी गार्ड पर पिस्तौल तानी - Khulasa Online शहर की इस अस्पताल पर तीन जने मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये युवकों ने की फायरिंग, सिक्योरिटी गार्ड पर पिस्तौल तानी - Khulasa Online

शहर की इस अस्पताल पर तीन जने मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये युवकों ने की फायरिंग, सिक्योरिटी गार्ड पर पिस्तौल तानी

श्रीगंगानगर। टांटिया ग्रुप से जुड़े शहर के हनुमानगढ़ रोड स्थित जनसेवा हॉस्पिटल के बाहर गुरुवार अल सुबह तीन अज्ञात युवकों ने फायरिंग कर दी। ये गोलियां हॉस्पिटल की खिड़की के शीशे पर लगी। वारदात सुबह करीब पौने पांच बजे हॉस्पिटल के गेट नंबर दो के सामने हुई। घटना के समय गेट पर मौजूद गार्ड को आरोपियों ने पिस्तौल दिखा दी। इससे वह घबरा गया।
तीनों युवक वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। मौके पर तीन गोलियां चलने की जानकारी मिली है। गनीमत यह रही कि वारदात में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। यह जनसेवा हॉस्पिटल उसी टांटिया ग्रुप से जुड़ा है जिसके सुखाडिय़ा मार्ग स्थित टांटिया जनरल हॉस्पिटल पर पिछले माह बीस जनवरी को भी फायरिंग हुई थी। टांटिया ग्रुप ने अभी इस मामले में किसी पर संदेह नहीं जताया है। उनका कहना है कि यह महज टैरर पैदा करने की कोशिश है।
मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन लोग
वारदात को अंजाम देने के लिए आए तीनों लोग एक ही मोटरसाइकिल पर सवार थे। इन लोगों ने सुबह करीब पौने पांच बजे हॉस्पिटल के गेट नंबर दो पर गार्ड की कनपटी पर पिस्तौल लगाई और उसे चुप रहने को कहा। इसी दौरान युवकों ने हॉस्पिटल पर फायर कर दिया। फायर करने के बाद आरोपी भाग गए। फायर की आवाज सुनकर हॉस्पिटल के अंदर मौजूद स्टाफ और भर्ती रोगियों के परिजन बाहर आए, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।
पुलिस ने देखा मौका
सुबह करीब पांच बजे रीको चौकी को जानकारी मिलने पर वहां से स्टाफ पहुंचा। वहीं एसपी आनंद शर्मा सहित अन्य ऑफिसर्स ने भी मौका देखा और अन्य जानकारियां जुटाईं। सदर एसएचओ कुलदीप चारण ने बताया कि सुबह करीब पौने पांच बजे फायरिंग के बाद मौके पर जानकारियां जुटाई जा रही हैं। अभी सीसीटीवी फुटेज में कई नई जानकारियां समने आ सकती हैं।
टांटिया ग्रुप के हॉस्पिटल पर पहले भी हो चुकी है फायरिंग
टांटिया ग्रुप का सुखाडिय़ा मार्ग पर टांटिया जनरल हॉस्पिटल भी है। पिछले माह बीस जनवरी को हॉस्पिटल के सुखाडिय़ा मार्ग की तरफ के गेट पर ठीक इसी तरीके से फायरिंग हुई थी। वह वारदात भी सुबह करीब पांच बजे हुई थी। हॉस्पिटल के इस हिस्से में उस समय कोई व्यक्ति मौजूद नहीं होने से किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ था।
पहले फायरिंग में हनुमानगढ़ का था आरोपी
टांटिया जनरल हॉस्पिटल पर पहले हुई फायरिंग के मामले में आरोपी हनुमानगढ़ जिले के संगरिया थाने के गांव बोलांवाली का विशाल पचार उर्फ बबलू पचार था। उसे वारदात में पंजाब के फाजिल्का जिले की अबोहर तहसील के गांव भागू निवासी दीपक जाखड़ पुत्र सज्जनकुमार और श्रीगंगानगर जिले के घमूड़वाली थाना क्षेत्र के गांव जोड़किया ( 83 एलएनपी ) निवासी मंगेश बिश्नोई पुत्र सुरेंद्र कुमार ने सहयोग किया था। टांटिया ग्रुप के जनरल मैनेजर और स्पोक्सपर्सन विकास सचदेवा ने फायरिंग के ताजा मामले में किसी पर शक नहीं जताया है। उन्होंने फिरौती जैसी किसी मांग से इनकार किया तथा कहा कि ताजा मामला भी दहशत पैदा करने का तरीका ही नजर आ रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26