राजस्थान के व्यवसायी का अमेरिका में मर्डर, बेटी के साथ वहीं सेटल होना चाहता था - Khulasa Online राजस्थान के व्यवसायी का अमेरिका में मर्डर, बेटी के साथ वहीं सेटल होना चाहता था - Khulasa Online

राजस्थान के व्यवसायी का अमेरिका में मर्डर, बेटी के साथ वहीं सेटल होना चाहता था

 

खुलासा । उदयपुर के एक व्यवसायी का अमेरिका में मर्डर हाे गया। उदयपुर के बंसीलाल साहू 10 महीने से अमेरिका में रह रहे थे। उनकी बेटी अमेरिका ही रहती है। उनके दामाद का अमेरिका के मैडफर्ड में होटल है। शुक्रवार को उनके घर में कुछ बदमाश लूट के इरादे से घुसे। उन्होंने रोकने का प्रयास किया। हार्ट के मरीज बंसीलाल को बदमाशों ने बुरी तरह पीटा। मारपीट में घायल बंसीलाल की मौत हो गई।

बंसीलाल अपनी पत्नी के साथ 28 फरवरी को मैडफर्ड गए थे। वे अपनी बेटी नीलू साहू के होटल के पीछे ही रह रहे थे। उनका एक बेटा उदयपुर में रहता है। बंसीलाल अमेरिका में ही बसना चाहते थे। उन्होंने ग्रीन कार्ड के लिए भी अप्लाई कर रखा था। शुक्रवार को उनकी मौत हो गई।

बंसीलाल का शव मैडफर्ड के अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है। सोमवार को शव उनके परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। मामले में मैडफर्ड पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा बदमाश अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। शास्त्री सर्किल इलाके के रहने वाले बंसीलाल की उदयपुर मंडी में पताशों की दुकान थी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26