बीकानेर नंबर कार का भयानक एक्सीडेंट, पांच की दर्दनाक मौत - Khulasa Online बीकानेर नंबर कार का भयानक एक्सीडेंट, पांच की दर्दनाक मौत - Khulasa Online

बीकानेर नंबर कार का भयानक एक्सीडेंट, पांच की दर्दनाक मौत

सीकर के रींगस क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -52 पर कार पुलिया से नीचे जा गिरी। शनिवार देर शाम हुए इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को रींगस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों की शिनाख्त सीकर के पास के गांव से हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घनाग्रस्त कार बीकानेर नम्बर की है, लेकिन हादसे का शिकार हुए सभी मृतक सीकर के पास के गांव के रहने वाले थे।

रीगस पुलिस के अनुसार हादसा बावड़ी ठिकरिया गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनी पुलिया पर हुआ। सीकर से जयपुर की ओर स्थानीय कार्यक्रम में शामिल  होने जा रहे थे इसी दरम्यान कार अनियंत्रित होकर पुलिया से निचे गिर गई। पुलिया से नीचे गिरने पर जोर की आवाज हुई। स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर भागे। तभी मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से कार में सवार 5 लोगों को काफी मशक्कत के बाद निकाला। गंभीर हालत में सभी को एम्बुलेंस की मदद से हॉस्पिटल भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। इनमें एक बालक 15/16 साल का है। वहीं अन्य की अनुमानित उम्र 25 से 35 वर्ष है। वहीं एक अन्य अभी घायल हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26