कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर 6 युवकों ने किया महिला के साथ बलात्कार - Khulasa Online कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर 6 युवकों ने किया महिला के साथ बलात्कार - Khulasa Online

कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर 6 युवकों ने किया महिला के साथ बलात्कार

कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर 6 युवकों ने किया महिला के साथ बलात्कार

खुलासा न्यूज़। अनूपगढ़ जिले के रावला थाना क्षेत्र की एक महिला ने गैंग रेप करने का आरोप लगाते हुए 6 लोगों के खिलाफ सोमवार को नामजद मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि वह रावला में एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती है। महिला ने पुलिस को बताया कि 8 अक्टूबर 2023 को उसके घर पर एक व्यक्तिं स्कूटी लेकर आया और उसे स्कूटी पर बैठाकर ले गया। जहां किसी अन्य व्यक्ति के घर पर पानी पीने के बहाने से ले गया। जहां पर दो लोग पहले से मौजूद थे। जिन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। जिसे पीने के थोड़ी देर बाद वह अचेत हो गई तथा अचेत अवस्था में तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह करीब शाम 7:30 बजे होश में आई तो उसके पहने हुए कपड़े अस्त व्यस्त थे और वह खड़ी होकर चारपाई पर बैठ गई तो वे तीनों हंसने लगे और कहने लगे कि हम तीनों ने तुम्हारे साथ बलात्कार किया है। तीनों कहने लगे कि अगर तुम हमारी बात मानोगी तो हम यह वीडियो वायरल नहीं करेंगे। इसके बाद वे तीनों उसे लगातार परेशान करने लगे और 10 अक्टूबर 2023 को वह उसके घर के बाहर आ गए और उसका अश्लील वीडियो दिखाते हुए उसे कार में बैठने के लिए कहने लगे। जिस पर वह डर कर उनकी बात मानकर कार में बैठ गई। महिला ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके मोबाइल की सिम में तोड़ दी तथा बेहोशी की दवाई सुंघाकर सावंतसर ले गए। इसके बाद वे उसे वीडियो वायरल करने के नाम से धमकाते हुए 3 लाख रुपए में बेचने की बात कहने लगे।

महिला ने आरोप लगाया है कि उन तीनों लोगों ने उसे कहा कि तुझे 3 लाख रुपए में बेच दिया है अब तुझसे एक व्यक्ति से शादी करनी होगी। जिस पर वीडियो दिखाकर तीनों आरोपी ब्लैकमेल करने लगे और उन्होंने जबरन उसकी शादी उस व्यक्ति से करवा दी। महिला ने मामला दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि 7 मई को सुबह 7 बजे उसके पति और उसके पिता व भतीजे नरेंद्र ने उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की और उस पर पेट्रोल छिड़ककर उसे मारने का प्रयास किया। पीड़ित महिला 4 महीने की गर्भवती भी है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26