बहन बोली- पति ने मारा, सुसाइड नोट में लिखा था- मर्जी से मर रही हूं, पति की गलती नहीं - Khulasa Online

बहन बोली- पति ने मारा, सुसाइड नोट में लिखा था- मर्जी से मर रही हूं, पति की गलती नहीं

नागौर जिले के मकराना थाना क्षेत्र के गैलासर गांव में मंगलवार सुबह एक शादीशुदा महिला का अपने खेत पर बने घर के पास शव पड़ा मिला। अंदेशा जताया गया कि विवाहिता ने (कीटनाशक) जहर खाकर जान दे दी है। पति सहित परिजनों को जानकारी लगते ही मौके पर कोहराम मच गया। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर मकराना CHC की मोर्चरी में रखवाया। पीहर पक्ष के मौके पर पहुंचने के बाद मृतका की बहन और मां ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

मकराना CI रोशनलाल सामरिया ने बताया कि सुचना मिली थी कि विनोद कंवर उर्फ अंजू कंवर पत्नी छेल सिंह पुत्र लालसिंह राजपूत (35) निवासी दिलेरी जिला चुरू हाल गैलासर ने अपने खेत पर बने घर के पास (कीटनाशक) जहर खाकर जान दे दी। दो बच्चों की मां अंजू कंवर की शादी करीब 14 साल पहले हुई थी।

CI सामरिया ने बताया कि मौके से मृतका अंजू कंवर का एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे लिखा है कि वो अपनी मर्जी से मर रही है और इसमें उसके पति की कोई गलती नहीं है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मृतका बीमार रहती थी और लगातार उसका इलाज भी चल रहा था। पुलिस की सुचना पर पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए है। उन्होंने पति पर हत्या के आरोप लगाए है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp