दो सगे भाईयों के पास 21350 नशीली गोलियां पकड़ी - Khulasa Online दो सगे भाईयों के पास 21350 नशीली गोलियां पकड़ी - Khulasa Online

दो सगे भाईयों के पास 21350 नशीली गोलियां पकड़ी

श्रीगंगानगर। पुलिस ने बुधवार देर रात मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को 21350 नशे में उपयोग होने वाली गोलियों के साथ पकड़ा। पकड़े गए दोनों युवक आपस में सगे भाई हैं। पुलिस इनसे नशा लाने के स्थान के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस को बुधवार को कस्बे में बड़ी मात्रा में नशे में उपयोग होने वाली गोलियां लाने की जानकारी मिली थी। इसके बाद रावला ओवरब्रिज के पास नाका लगाया गया। नाकाबदी के दौरान मोटर साइकिल पर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनका मोटरसाइकिल भी जब्त कर लिया। गिरफ्तार किए गए दोनों युवक सगे भाई हैं।
नशीली गोलियां आने की थी सूचना
पुलिस को बुधवार को इलाके में बड़ी मात्रा में नशे में उपयोग होने वाली गोलियां आने की सूचना मिली थी। इसी के आधार पर रावला ओवरब्रिज के पास नाका लगाया। मोटरसाइकिल पर आरोपी अनिल और सुनील आते नजर आए। पुलिस ने इन्हें इशारा देकर रुकवाया तो इनके पास 21350 नशे में उपयोग होने वाली गोलियां मिली। दोनों घड़साना के वार्ड तीन पुरानी मंडी के रहने वाले हैं तथा सगे भाई हैं। पुलिस इनसे नशे में उपयोग होने वाली गोलियां लाने के स्थान के बारे में पूछताछ कर रही है। इसके अलावा इन गोलियों को घड़साना इलाके में कहां सप्लाई करना था। इस बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26