19 साल के छात्र ने टीचर को गोली मारी, क्यों चलाई गोली , जानिए पूरी खबर - Khulasa Online

19 साल के छात्र ने टीचर को गोली मारी, क्यों चलाई गोली , जानिए पूरी खबर

जयपुर जिले में कोटपूतली में गुरुवार को छात्र ने टीचर पर पिस्टल से गोली चला दी। गोली पैर में लगी। टीचर काे लहुलुहान हालत में सड़क पर ही तड़पता छोड़ कर छात्र अपने दोस्त के साथ बाइक पर फरार हो गया। पास से गुजर रहे लोगों ने घायल को देखा। इसके बाद कोटपूतली के सरकारी अस्पताल में लेकर गए। वहां से टीचर को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रैफर कर दिया गया। जहां पर इलाज चल रहा है। प्रोफेसर के पैर से गोली निकाल दी गई। सरूंड पुलिस दोनों युवकों की तलाश कर रही है। युवक टीसी काटने के कारण प्रोफेसर से नाराज था।

स्कूल से घर जा रहा था टीचर

कोटपूतली में राजकीय महात्मा गांधी स्कूल के हिस्ट्री टीचर नटवर सिंह यादव गुरुवार दोपहर को स्कूल से घर जा रहे थे। सरूंड इलाके में बाइक सवार दो युवक आ गए। उनमें से एक युवक मोतीलाल (19) था। उसने बाइक से उतरकर टीचर पर पिस्टल तान दी। अचानक मोतीलाल को पिस्टल के साथ देखकर नटवर सिंह घबरा गए। मोतीलाल ने चेतावनी देकर उसे सबक सिखाने की धमकी दी। उसने पिस्टल से उसके पैर में गोली मार दी। गोली लगते ही टीचर नटवर सिंह सड़क पर गिर पड़ा। लहुलुहान अवस्था में चीखने लगा। छात्र मोतीलाल अपने दाेस्त के साथ बाइक पर बैठ कर भाग गया। तभी वहां पर काफी लोग जमा हो गए। लोगों ने सरूंड पुलिस को घटना की सूचना दी। फिर लहुलुहान अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया।

गलत व्यवहार से टीसी काटने पर नाराज था

मोतीलाल पिछले साल तक कोटपूतली में राजकीय महात्मा गांधी स्कूल में ही पढ़ता था। गलत व्यवहार के कारण उसे स्कूल से निकाल दिया था। उसके परिजन भी स्कूल में आए। हिस्ट्री के टीचर नटवर सिंह ने छात्र की टीसी काट कर परिजनों को दी थी। तब से ही मोतीलाल टीचर से रंजिश रखने लगा। काफी दिनों से उसने टीचर को सबक सिखाने की ठान रखी थी। गुरूवार को बाइक लेकर अपने दोस्त के साथ आया। मौका मिलते ही गोली मार कर फरार हो गए। सरूंड पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp