17 साल के बीटेक स्टूडेंट ने सिर में मारी गोली

अलवर में बीटेक फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट यश यादव ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। यश की उम्र करीब 17 साल है। सुसाइड करने से पहले वह अवैध पिस्टल लेकर आया था। हाल ही में 12वीं पास करने के बाद नोएडा की एक कॉलेज में बीटेक में एडमिशन लिया था। शनिवार को उसे नोएडा जाना था, लेकिन देर शाम को खुद को गोली मार ली।

पुलिस ने बताया कि यश यादव भिवाड़ी के में रहता था। परिवार मूल रूप से यूपी का रहने वाला है। उसका परिवार लंबे समय से भिवाड़ी में रह रहा है। पिता ओमप्रकाश की सेंट्रल मार्केट में कपड़े की दुकान है। घटना के दौरान यश घर में अकेला था। रात में जब बड़ा भाई घर पहुंचा तो कमरे में यश का शव पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शनिवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। अच्छी रैंक नहीं बनने से था परेशान

सामने आया कि जेईई के रिजल्ट में यश की बहुत अच्छी रैंक नहीं बनी। इसके कारण सरकारी कॉलेज में एडमिशन नहीं मिल सका। तब से वह तनाव में था। लेकिन यश यादव ने नोएडा के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन ले लिया था। उस कॉलेज में यश को शनिवार के दिन ही जाना था लेकिन उससे पहले शाम को ही उसने खुद को गोली मार ली। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 12 बोर का अवैध कट्टा कहां से लेकर आया।पुलिस अभी मामले की पूरी जांच में लगी है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp