होली पर उजड गया परिवार. महिला व दो बच्चों की मौत - Khulasa Online होली पर उजड गया परिवार. महिला व दो बच्चों की मौत - Khulasa Online

होली पर उजड गया परिवार. महिला व दो बच्चों की मौत

बीकानेर। बीकानेर के जसरासर में एक महिला और दो बच्चों की मौत के बाद हडकंप मच गया। घटना गुरुवार दोपहर की है। इसके बाद मृतक विवाहिता के पिता ने जसरासर पहुंचकर शाम को मामला दर्ज कराया। पिता का आरोप है कि दहेज की मांग कर रहे पति व ससुराल के पांच अन्य सदस्यों ने मिलकर उसकी बेटी और दोहिते-दोहिती की जहर देकर हत्या कर दी। मामले की जांच नोखा सीओ कर रहे हैं। तीनों के शव जसरासर अस्पताल में ही मोर्चरी में रखे गए हैं।
जोधपुर के लूणी निवासी जवरीलाल बिश्नोई ने पुलिस को बताया कि उसके दामाद श्योपत ने गुरुवार दोपहर करीब बारह बजे उसे फोन करके बताया कि उनकी बेटी शायरी और दोहिते-दोहिती की मृत्यु हो गई है। इस पर जवरीलाल ने जसरासर पहुंचकर तीनों के शव देखे। आरोप लगाया कि तीनों के शव से झाग निकल रहे थे। इन तीनों को जहर देकर मारा गया है।
जवरीलाल का आरोप है कि दामाद श्योपत, ससुर मोहनलाल, सास लक्ष्मी, जेठ सतपाल, ननद ललिता और वर्षा उसे लगातार दहेज के लिए परेशान करते थे। इन सभी ने उसकी बेटी शायरी व दोहिता-दोहिती की हत्या कर दी।
ANM कर चुकी थी शायरी
जवेरी ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी शायरी ने एएनएम का कोर्स किया हुआ था। इसलिए वो दहेज में कुछ नहीं दे सके। बेटियों की पढ़ाई पर बहुत खर्च किया था। आरोप है कि पिछले कई सालों से रुपयों की मांग होती रही है। हाल ही में साठ हजार रुपए की डिमांड की गई। रुपए नहीं होने के कारण उसे परेशान किया गया। पांच दिन पहले ही शायरी ने फोन करके पिता को आपबीती सुनाई थी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26