हादसे में एक ही परिवार के 11 की मौत, CM गहलोत गंभीर, मुख्यमंत्री आवास पर शुरू हुई मीटिंग - Khulasa Online

हादसे में एक ही परिवार के 11 की मौत, CM गहलोत गंभीर, मुख्यमंत्री आवास पर शुरू हुई मीटिंग

झुंझुनूं में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई। इनमें 2 किशोर और 2 महिलाएं शामिल हैं। 7 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को झुंझुनूं के BDK अस्पताल लाया गया। घटना जिले के गुढागौड़जी की है। उधर, PM नरेंद्र मोदी ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की है। साथ ही, ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में बढ़ते सड़क हादसों को लेकर बुधवार को बैठक बुलाई है। इसमें कारणों और बचाव पर चर्चा की जाएगी।

मंगलवार दोपहर लीलो की ढाणी के पास उदयपुरवाटी-गुढा रोड पर पिकअप अचानक पलट गई। अहीरों की ढाणी (कृष्ण नगर) के ये लोग लोहार्गल अस्थि विसर्जन करने गए थे। गाड़ी में 18 लोग सवार थे। लौटते समय दुर्घटना हो गई।

इनकी हुई मौत हादसे में कैलाश (35) पुत्र गिरधारी लाल यादव, भंवरलाल (35) पुत्र रिछपाल यादव, सुमेर (50) पुत्र गिरधारी लाल यादव, राजबाला (35) पत्नी सुमेर यादव, अर्पित (15) पुत्र शिवकरण यादव, मनोहर (50) पुत्र प्रभात राम, नरेश (16) पुत्र श्रवण यादव और कर्मवीर (20) पुत्र सुमेर की मौके पर मौत हुई है। इलाज के दौरान बलवीर (40) पुत्र रमेश , सावित्री (45) पत्नी श्रवण और राहुल(20) पुत्र सुमेर ने ने दम तोड़ दिया। विमला तथा ऊषा पत्नी रामजीलाल को जयपुर रेफर किया गया। जबकि जीवनी पत्नी रामजी लाल, विमला पत्नी खेमचंद, हीरा देवी (68) पत्नी रामफल, लक्ष्मी (45) पत्नी सतवीर और कमलेश (30) पत्नी गिरधारी लाल को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीएम ने की आर्थिक सहायता की घोषणा, सीएम की बैठक इस हादसे के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने मृतक व घायलों के लिए आर्थिक सहायता की घोषणा की है। ट्वीट कर बताया कि पीएमएनआरएफ फंड से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। वहीं राजस्थान में हो रहे सड़क हादसों के बाद सीएम अशोक गहलोत ने रिव्यू बैठक बुलाई है। इसमें सड़क हादसों की रोकथाम को लेकर चर्चा की जाएगी। प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं पर CM गहलोत गंभीर मुख्यमंत्री आवास पर शुरू हुई मीटिंग , 4 मंत्री और विभागों के अधिकारी रहेंगे मौजूद, मंत्री बृजेन्द्र ओला,राजेंद्र यादव मौजूद रहेंगे
error: Content is protected !!
Join Whatsapp