सड़क हादसे में वरिष्ठ पत्रकार और लेखिका की दर्दनाक मौत - Khulasa Online सड़क हादसे में वरिष्ठ पत्रकार और लेखिका की दर्दनाक मौत - Khulasa Online

सड़क हादसे में वरिष्ठ पत्रकार और लेखिका की दर्दनाक मौत

जैसलमेर में बुधवार को हुए सड़क हादसे में कोलकाता की वरिष्ठ पत्रकार और लेखिका झिमली मुखर्जी पांडे की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उनका बेटा, मां, और ड्राईवर घायल हो गए। घायलों को जवाहिर अस्पताल लाया गया जहां उनका उपचार करके जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया। सदर थाना पुलिस ने मौके और अस्पताल पहुंच कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू की।

झिमली अपने परिवार के साथ दो दिन पहले जैसलमेर घूमने आई थीं। मंगलवार को वे जोधपुर लौट रही थीं तभी ये हादसा हो गया। जैसलमेर से करीब 20 किलोमीटर दूर वॉर म्यूजियम के आस-पास करीब 4 बजे जोधपुर से जैसलमेर आ रहे डॉक्टर प्रह्लाद की एमजी हेक्टर गाड़ी से झिमली मुखर्जी पांडे की इनोवा गाड़ी की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों के आगे से परखच्चे उड़ गए। हादसे में झिमली की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके बेटे वैभव पांडे, उनकी मां बुलबुल मुखर्जी, ड्राईवर ध्रुवनील को चोटें आईं। वहीं डॉक्टर प्रह्लाद को भी चोटें आईं। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से जैसलमेर के जवाहिर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज किया गया। हादसे में झिमली मुखर्जी पांडे के पति दिनेश पांडे को कोई चोट नहीं आई। उनके बेटे वैभव पांडे की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जोधपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26