ओमप्रकाश बिश्नोई का घर, लेकिन खाजूवाला प्रशासन नहीं ले रहा सुध। - Khulasa Online ओमप्रकाश बिश्नोई का घर, लेकिन खाजूवाला प्रशासन नहीं ले रहा सुध। - Khulasa Online

ओमप्रकाश बिश्नोई का घर, लेकिन खाजूवाला प्रशासन नहीं ले रहा सुध।

 

खाजूवाला। खाजूवाला में एकमात्र शहीद ओमप्रकाश बिश्नोई के घर के सामने से गुजरने वाली गली का बुरा हाल है। नाली के अभाव में गन्दा पानी सड़को पर एकत्रित होने से मोहहलेवासी परेशान है।
खाजूवाला में हर तरफ नालियां टूटी पड़ी हैं और कई जगह नाली निर्माण नहीं होने से ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। ग्रामीण ओमप्रकाश ने बताया कि पिछले एक महीने से वार्ड नंबर 11 व वार्ड नंबर 14 में शहीद ओमप्रकाश बिश्नोई गली की तरफ मुख्य सड़क से सदर बाजार तक जाने वाले रास्ते पर नाली का निर्माण न होने के कारण जल निकासी अवरुद्ध थी। जिसके बारे में खाजूवाला एसडीएम संदीप काकड, तहसीलदार विनोद गोदारा, बीडीओं रामचंद्र मीणा व ग्राम विकास अधिकारी सभी को ज्ञापन देकर समस्याओं से अवगत करवाया गया। लेकिन आज से 9 दिन पूर्व खाजूवाला पंचायत समिति बीडीओं रामचंद्र मीणा ने खाजूवाला ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी प्रहलाद बिश्नोई को 7 दिवस में नाली निर्माण करवाकर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए थे। परंतु मंगलवार को 9 दिन गुजर जाने के बाद भी नाली का निर्माण कार्य शुरू नहीं करवाया गया हैं। इससे बीमारियां फैलने का भी डर सता रहा हैं। दूसरी तरफ ग्राम पंचायत प्रशासन ने गहरे गड्ढे खोदकर सडक पर ईंटे डाल दी हैं जिससे स्कूली बच्चों व ग्रामीणों को पैदल निकलने में मुश्किलें उठानी पड़ रही हैं। इसके अलावा गंदा पानी रास्ते पर बह रहा है, जिससे आवागमन करने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीँ मोहल्ले के लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि समय रहते समस्या के समाधान नहीं हुआ तो हम लोग सड़क पर उतरने के लिए विवश होंगे और धरना प्रदर्शन करेंगे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26