>


– नयाशहर थाने का मामला
– शादी का झांसा देकर 10 माह तक करता रहा बलात्कार, पीडि़ता ने थाने में बताई आपबीती
खुलासा न्यूज, बीकानेर। बीकानेर में प्रेम-प्रसंग का अनोखा मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर दस माह तक दुष्कर्म करने का मुकदमा अभी-अभी नयाशहर थाने में दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि आज सुबह प्रेमी प्रेमिका के घर पहुंचा तो प्रेमिका ने शादी करने का दबाब बनाया तो प्रेमी ने इनकार कर दिया। मामला बढ़ा तो प्रेमी ने प्रेमिका के पहले बाल खींचे फिर मुंह फोड़ दिया। इस संबंध में पीडि़ता थोड़ी देर पहले नयाशहर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि अशोक मोदी पुत्र रामलाल मोदी से कुछ समय पहले मुलाकात हुई। इसके बाद आरोपी अशोक ने ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और लगातार 10 माह तक दुष्कर्म करता रहा। आज सुबह जब शादी करने को कहा तो आरोपी अशोक मोदी ने मेरे साथ बेरहमी से मारपीट की जिससे मेरे मुंह पर काफी गंभीर चोटें आई है।

 

साथ ही यह भी आरोप लगाया कि आरोपी मेरा मोबाइल तोड़ दिया और जाते-जाते मेरे घर के बाहर खड़ी टैक्सी भी चुराकर ले गया। उक्त रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी अशोक मोदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।