>


खुलासा न्यूज, रायसेन। जमीनी विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गई। बाड़ी थाने के ग्राम डूडादेह में गुरुवार को रात करीब 12 बजे हुए इस खूनी संघर्ष में आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर हैं। घायलों को भोपाल रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, जमीनी विवाद में सिंधी एवं बरौआ समाज के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें बरौआ समाज के लोगों ने सिंधी समाज के लोगों को लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमलना कर दिया। इसमें दोनों पक्षों की तरफ से एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए। उन्हें बाड़ी अस्पताल लेकर गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को भोपाल रेफर कर दिया गया। भोपाल ले जाते समय रास्ते मे तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि बाड़ी थाने के ग्राम डूंडादेह में जमीन की जुताई को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इसमें राजू, राजेश ओर मोहन नाम के युवकों को गंभीर हालत के चलते भोपाल भर्ती करवाने के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में तीन व्यक्तियेां की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अन्य घायलों का भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।