>




जिला स्तरीय रामावत समाज क्रिकेट प्रतियोगिता-2021
खुलासा न्यूज,बीकानेर। वैष्णव ब्राह्मण नवयुवक मण्डल के तत्वावधान में आयोजित जिला स्तरीय रामावत समाज क्रिकेट प्रतियोगिता-2021 का फाइनल शुक्रवार को सार्दुल क्लब मैदान में मैच खेला गया। खेलमंत्री एडवोकेट वेदप्रकाश रामावत ने बताया कि प्रतियोगिता रोमांच के बीच फाईनल मैच नत्थूसर इलेवन व वैष्णव रॉयल्स के मध्य खेला गया। पूरी प्रतियोगिता में सभी टीमों के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वैष्णव रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 160 रन बनाकर बनाए। वैष्णव रॉयल्स की टीम के करण वैष्णव ने सर्वाधिक 78 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए नत्थूसर इलेवन ने 6 विकेट खोकर जीत दर्ज की। नत्थूसर इलेवन के नरेंद्र रामावत ने शानदार 73 रन बनाए। जिसकी बदौलत टीम ने फाइनल मैच जीता। सहसचिव संजय स्वामी ने बताया प्रतियोगिता का फाइनल मैच बहुत ही शानदार रहा। अन्तिम ओवर तक रोमांच बना रहा। इस मैच में नरेन्द्र रामावत को प्रदेश सचिव एडवोकेट संजय रामावत, उपाध्यक्ष घनश्याम रामावत ने मैन आफ द मैच के खिताब से सम्मानित किया।
सचिव मनीष रामावत ने बताया कि प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि भाजपा नेता विजय उपाध्याय, देवकिशन चांडक ने विजेताओं को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता में सहयोग देने वाले भामाशाहों के साथ मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बॉलर, बेस्ट फील्डर, बेस्ट बेस्टमेन को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि समारोह में कमेटी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का भी सम्मान किया गया।
फाइनल मैच में कोषाध्यक्ष कमल रामावत, उपाध्यक्ष जयकिशन रामावत, पेन्टर महावीरप्रसाद, ओम रामावत, सुनील रामावत, उपाध्यक्ष पंकज रामावत, पूर्व अध्यक्ष महेन्द्र रामावत, पूर्व खेलमंत्री कपिल रामावत सहित सैंकड़ों की संख्या में समाज बन्धुओं ने खिलाडिय़ों की प्रशंसा की तथा मैच का आनंद उठाया।