>


नयाशहर क्षेत्र में हुई वारदात
ख़ुलासा न्यूज़ , बीकानेर। सोनगिरी कुआं क्षेत्र में रास्ता रोककर मारपीट करने तथा हवाई फायर करने का मामला सामने आया है । इस संबंध में पाबूबारी के अंदर रहने वाले स्वरूपशंकर पारीक ने दर्ज कराया है। वारदात गुरुवार रात करीब सवा नौ बजे सोनगिरी क्षेत्र में घटित हुई। वारदात की इत्तला मिलने पर नयाशहर पुलिस वहां पहुंची।
उसने रिपोर्ट में बताया कि भैरुंजी गली में दुकान है। गुरुवार रात करीब सवा नौ बजे वह अपनी पत्नी व बेटे के साथ घर जा रहा था। तभी सोनगिरी कुएं के पास मोहम्मद अमीन व अकरम तथा तीन-चार अन्य ने स्कूटी को जबरन रुकवाया। तभी एक आरोपी ने पीछे से सिर पर लोहे की रॉड से वार किया, जिससे वह नीचे गिर गया। बाद में उसके साथियों ने लाठी-सरियों से मारपीट की। पत्नी व बेटे ने बीच-बचाव किया तो उनके साथ भी मारपीट की।  बाद में आरोपी अमीन ने पिस्टल निकाल कर तान दी।

मोहल्ले के लोग एकत्रित होने से आरोपी घबराए
परिवादी ने दर्ज करवाए मामले में बताया की आरोपी ने उसके पास से रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की लेकिन तब तक मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। इससे आरोपी घबरा कर भाग गए और आरोपी हवाई फायर करते हुए भाग गए। नयाशहर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।