>


उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी की सह पर होता है ओवरलोड वाहनों का आवागमन समर्थक करते हैं टोल नाकों पर गुंडई
– पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी खेमे के तेहनदेसर ने लगाए आरोप
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। श्रीगंगानगर रोड पर ओवरलोड वाहनों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। इनके खिलाफ ना पुलिस एक्शन ले रही है और ना ही परिवहन विभाग । आखिर किन कारणों के चलते पुलिस व परिवहन विभाग कार्यवाही नहीं कर रही है ?
इस बीच पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी खेमे के युवा नेता डूंगर सिंह तेहनदेसर ने बयान जारी करते हुए कहा है कि बीकानेर आए दिन टोल नाकों पर मारपीट एवं ओवरलोड वाहनों के आवागमन से बीकानेर का माहौल खराब हो रहा है।

डूंगर सिंह ने ओवरलोड वाहनों एवं टोल नाको पर होने वाली हिंसा को लेकर मंत्री भंवर सिंह भाटी पर व उनके समर्थकों पर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि मंत्री भंवर सिंह भाटी के कार्यकर्ता टोल नाकों पर खड़े रहते है और अपने लोगों के ओवरलोड वाहनों को गुंडई के दम पर टोल वालों के साथ धक्का मुक्की करके निकलवा लेते है और मंत्री भाटी की सह के चलते प्रशासन, थाने कार्यवाही करते नहीं है। तेहनदेसर ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत ने डूडी केंप के होने के बावजूद साफ छवि का होने के कारण भंवर सिंह भाटी को मंत्री बनाया था, पर उन्होंने पॉवर में आते ही रंग दिखाने शुरू कर दिए है।