>


– दो चोर सहित एक बाल अपचारी को किया गिरफ्तार
खुलासा न्यूज़, बीकानेर। जिले में बढ़ रही चोरियों पर अंकुश लगाते हुए जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने आज चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो चोर सहित एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है।

 

थानाधिकारी गोविंदसिंह से मिली जानकारी के अनुसार उनि पर्वतसिंह ने एक मुकदमें की तफ्तीश के दौरान 53 वर्षीय रामप्रताप जाट पुत्र रेंवतराम निवासी मौलानिया थाना जामसर हाल तिलक नगर हनुमान मंदिर के पास जेएनवीसी थाना, ताराचन्द्र पुत्र राजवीर कुम्हार उम्र 43वर्ष निवासी सूरतगढ़ हाल रामपुरा बस्ती सहित एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया। बताया जा रहा है कि दबोचे गए चोर आला दर्जे के नकबजन है। उल्लेखनीय है कि मुकदमा नंबर 169/19 की तफ्तीश में पकड़े गए आरोपियों ने इसी थाने में दर्ज मुकदमा नंबर 125/19 की वारदात भी कबूली है।

बता दें कि आरोपियों ने 8 मई 2019 को उदासर स्थित डिफेंस कॉलोनी के उत्तम सिंह राजपूत के स्वर्गवासी भाई के बंद पड़े मकान से 100 ग्राम सोने के आभूषण सहित सात हजार नगदी इत्यादि चुराये थे वहीं अन्य वारदात 9 जून 2019 को के के कॉलोनी के पुष्पेंद्र सिंह राजपूत के यहां की थी। यहां से चोरों ने नगदी, सोने चांदी के आभूषण, चांदी के बर्तन व चांदी के सिक्के आदि चुराए थे। बताया जा रहा है कि चोर पूरे घर को तहत नहस कर देते हैं।