>


खुलासा न्यूज़, बीकानेर। कोटगेट पुलिस को बड़ी सफलता मिलने की ख़बर सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ जिले में स्थित पल्लू थाने के सामने नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक गाड़ी को रोका तो उस गाड़ी में सवार दो पुरूष चकमा देकर फरार हो गए। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने गाड़ी में सवार पांच महिलाएं और दो पुरूषों को दबोच लिया।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पल्लू पुलिस ने महिलाओं की तलाशी ली और पूछताछ की तो कई खुलासे किए जिसमें बीकानेर के फड़बाजार स्थित ज्वैलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर चोरी करने की बात भी स्वीकार की। पूछताछ के बाद पल्लू पुलिस ने कोटगेट पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद कोटगेट पुलिस हनुमानगढ़ पल्लू रवाना हुई। बताया जा रहा है कि कोटगेट पुलिस पांचों महिलाओं को बीकानेर लेकर आ रही है। उल्लेखनीय है कि इन महिलाओं ने ज्वैलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर प्रवेश किया। तथा दो महिलाएं ज्वेलरी देखती रही इसी दौरान दूसरी दो महिलाएं आभूषण पार करती रही। बता दें कि घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार पांचों महिलाएं व दो पुरूषों का एक बहुत बड़ा गिरोह है जो भीड़भाड़ वाले स्थान मेले-मगरिये, ग्राहक बनकर ज्वैलर्स में चोरी करने जैसी संगीन वारदात को अंजाम देते है। कोटगेट पुलिस द्वारा गिरफ्तार गिरोह से पूछताछ से कई राज खुल सकते है।