घर के बाहर खेलने के दौरान उठा ले गया, ढूंढने निकली मां को देख भागा आरोपी - Khulasa Online

घर के बाहर खेलने के दौरान उठा ले गया, ढूंढने निकली मां को देख भागा आरोपी

श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर इलाके के एक गांव में आठ साल की बच्ची से रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। बच्ची की मां के वहां आ जान से आरोपी भाग गया। उसे बाद में पुलिस ने गांव में ही एक अन्य जगह से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अभी उससे इस संबंध में पूछताछ कर रही है।

बच्ची का पिता गया था मजदूरी करने घटना दो दिन पुरानी है। शनिवार को बच्ची का पिता सुबह दिहाड़ी मजदूरी के लिए निकला था। उसकी मां घर पर अकेली थी। बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, इसी दौरान गांव का रहने वाला आरोपी भगवान सिंह आया और बच्ची को उठाकर अपने घर ले गया। वहां ले जाकर उसने बच्ची से रेप का प्रयास किया। इस बीच बच्ची नजर नहीं आने पर उसकी मां ने इधर-उधर तलाशा। जब वह नजर नहीं आई तो उसने लोगों से पूछताछ की। इसमें बच्ची के आरोपी के साथ होने की जानकारी मिली तो बच्ची की मां आरोपी के घर पहुंच गई। वहां आरोपी बच्ची से रेप का प्रयास कर रहा था। बच्ची की मां को देखकर वह घबरा गया और भाग गया।

आरोपी को कर लिया गिरफ्तार महिला अपराध अन्वेषण सैल के डीएसपी धन्नाराम ने बताया कि बच्ची की मां के इस संबंध में थाने में शिकायत देने पर पुलिस टीम गठित की गई। आरोपी की तलाश की गई तो वह गांव में ही छिपा मिला। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp