वादे जो भी किए उसे निभाया है, हमारा हाथ विकास के साथ ही है- डॉ.कल्ला - Khulasa Online वादे जो भी किए उसे निभाया है, हमारा हाथ विकास के साथ ही है- डॉ.कल्ला - Khulasa Online

वादे जो भी किए उसे निभाया है, हमारा हाथ विकास के साथ ही है- डॉ.कल्ला

लॉयन न्यूज, बीकानेर। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.बीड़ी कल्ला का सघन जनसम्पर्क जारी है। सोमवार को डॉ.कल्ला ने कई मोहल्लों में लोगों के बीच पहुंचकर संवाद किया। इस दौरान लोगों ने स्नेह और समर्थन दिया। कल्ला ने कहा कि उन्होंने जो भी वादे किए है, उन्हें पूरे भी किए हैं। बात हमेशा सिर्फ बीकानेर के विकास की ही की है। ऐसे में आने वाले समय में भी बीकानेर में विकास का सिलसिला जारी रहेगा।

 

जनता को समर्पित की योजनाएं

डॉ.कल्ला ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने जो जन कल्याणकारी योजनाएं लागू की है। उससे हर वर्ग और तबके को राहत मिली है। फिर बात चाहे पांच रुपए में गैस सिलेण्डर की हो, या जरुतमंदों को फ्री राशन देने की हो। डॉ.कल्ला ने कहा कि स्वास्थ्य बीमा योजना से लोगों को गंभीर बीमारियों में 25 लाख रुपए तक का उपचार मिल रहा है। कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन योजना लागू की गई है। डॉ.कल्ला ने कहा कि राज्य की गहलोत ने सरकार ने हर वर्ग का ख्याल रखा है। वहीं दूसरी और केन्द्र की भाजपा सरकार में आज महंगाई आसामन छू रही है। हर चीज के दामों में वृद्धि है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। किसान वर्ग केन्द्र सरकार से त्रस्त है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम ने आज तक झुठे वादे किए है।

 

गाडिया लुहारों में स्वागत…

 

डॉ.बीड़ी कल्ला का सोमवार को गाडिया लुहार कॉलोनी पहुंचे। जहां पर सबसे पहले समाज के स्वर्गीय शालू रामजी की मूर्ति पर माला अर्पण कर उनको नमन किया।
लुहार कॉलोनी के लोगों से कल्ला ने संवाद किया। लोहार कॉलोनी में जनसम्पर्क के दौरान कल्ला को लोगों का स्नेह और समर्थन मिला। पुष्प मालाएं पहनाकर स्वागत किया। कल्ला ने राज्य सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराया। साथ ही कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं से आमजन को मिल फायदा मिल रहा है और घर के खर्च में लगातार आ रही कमी आ रही है।

 

सुनारों की गुवाड़ में अभिनंदन…

 

डॉ.बीड़ी कल्ला ने सुनारों की गुवाड़ में लोगों से संवाद किया। लोगों ने अपनी बात रखी और डॉ.कल्ला को समर्थन का भरोसा जताया। डॉ.कल्ला ने कहा कि आप से जो स्नेह और प्यार मिला है, उसको कभी भुलाया नहीं जा सकता। आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहूंगा।

 

मुरलीधर व्यास कॉलोनी में सम्मान

 

मुरलीधर व्यास कॉलोनी में सोमवार को डॉ.बीड़ी कल्ला को लोगों का स्नेह और सत्कार मिला। यहां पर सिमसिया व्यास परिवार ने अभिनंदन किया। डॉ.कल्ला ने कहा कि आपके स्नेह और आदर के लिए आभारी हूूं। इस दौरान मोहल्ले में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26