दो युवकों व युवती ने मचाया हंगामा:तेज रफ्तार में सूनी सड़क पर दौड़ाई कार - Khulasa Online

दो युवकों व युवती ने मचाया हंगामा:तेज रफ्तार में सूनी सड़क पर दौड़ाई कार

शहर के शिप्रापथ इलाके में रविवार रात को एक कार में सवार दो युवकों और एक युवती ने जमकर हंगामा मचाया। तेज रफ्तार कार दौड़ा रहे दोनों युवकों ने नाकाबंदी को तोड़ दिया। पुलिस के इशारा करने पर भी नहीं रुके और कार को दौड़ाते हुए एक अपार्टमेंट में घुसा दी और बेसमेंट में पार्किंग तक पहुंच गए। गनीमत रही कि वहां मौजूद अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला अनियंत्रित कार की चपेट में आने से बच गई।

इस बीच अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड ने युवकों को टोका तो उससे उलझ पड़े। वहीं, पुलिस भी पीछा करते हुए मौके पर पहुंची तो दोनों युवकों व युवती ने उनसे बदसलूकी शुरु कर दी। यहां तक की युवती ने पुलिस पर ही छेड़छाड़ का आरोप लगाना शुरू कर दिया। बमुश्किल शिप्रापथ थाने का चेतक पर मौजूद जाब्ता वहां तक पहुंच गया और तीनों को पकड़कर थाने ले गई। वहां भी हंगामा जारी रखा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवार दोनों युवक नशे में थे।

रात करीब आठ बजे का है मामला कांस्टेबल राजेश ने बताया कि वे शिप्रापथ रोड पर नाकाबंदी कर रहे थे। तब तेज रफ्तार कार को आते देखकर पुलिस ने चालक को कार रुकने का इशारा किया। लेकिन युवकों ने कार को नहीं रोका। वे तेजी से मॉडर्न स्कूल के पास स्थित यूनिक प्राइम अपार्टमेंट में कार को दौड़ाते हुए ले गए।

वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि उसने कार को रुकवाने के लिए आवाज लगाई, लेकिन दोनों युवक व युवती कार को बेसमेंट में पार्किंग तक ले गए। सूचना मिलने पर पीछा करते हुए पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ा तो साथ मौजूद युवती ने हंगामा खड़ा कर दिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp