राजस्थान / तीन पैंथरों के हमले से दो महिलाओं की मौत - Khulasa Online

राजस्थान / तीन पैंथरों के हमले से दो महिलाओं की मौत

जिले के बौंली उपखंड के निकटवर्ती ग्राम पंचायत निमोद राठोड के ग्राम गुड़ला नदी की दो महिलाओं पर तीन पैंथरों ने हमला कर दिया। जिससे दोनों महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। वे दोनों रोज की तरह बकरियां चराने बनास नदी के किनारे गई थीं। पुलिस और वन विभाग ने इस हमले की पुष्टि की है। हमले के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

घटनास्थल से दूर बकरियां चरा रहे गांव के दयाराम बैरवा पुलिस व वन विभाग के अधिकारियों को बताया कि सुबह से शाम तक रोजाना बकरिया चराने के लिए गांव की महिलाओं के साथ वह भी बकरियां चराने आता था। आज दिन में महिलाओं के साथ गांव के मोहनलाल की पत्नी शांति देवी और हीरा की पत्नी राजन्ति देवी बनास नदी पर पानी वाली जगह बकरियां चरा रही थीं। इसी बीच पैंथरो ने महिलाओं पर हमला बोल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पैंथरों के हमले से महिला शांतिदेवी की बायी आंख व गर्दन पर पंजे से बने गहरे घाव थे। दूसरी महिला राजन्ति देवी की गर्दन पर पंजे का वार था। इससे उसकी गर्दन टूट गई थी।

पैंथर से बचाने गांव के लोग पहुंचे

दयाराम ने घटनास्थल से भागकर गांव के लोगों को हमले के बारे में बताया। तुरंत ही बड़ी संख्या में ग्रामीण लाठियां लेकर वहां पहुंचे, लेकिन तब तक पैंथरों के हमले से घायल महिलाएं दम तोड़ चुकी थीं। बाद में ग्राम पंचायती की सरपंच राजंती देवी ने पुलिस को दी। जाब्ते के साथ पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp