गैंगस्टर रोहित गोदारा के गैंग के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार,देखे वीडियों - Khulasa Online गैंगस्टर रोहित गोदारा के गैंग के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार,देखे वीडियों - Khulasa Online

गैंगस्टर रोहित गोदारा के गैंग के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार,देखे वीडियों

बीकानेर। रोहित गौदारा गैंग के तीन सदस्यों ने एक सप्ताह पहले जेएनवीसी में रहने वाली झमकू देवी पत्नी लक्ष्मीनारायण जाति निवासी खारड़ा लूणकरनसर हाल जेएनवीसी के घर में घुसकर बदमाशों ने फिरौती की रकम मांगी और डरा धमकाकर बदमाशों ने रोहित गोदारा से फोन पर बात करवाई और 80 लाख रुपये की फिरौती की मांग और कहा कि नही देने पर परिवार को जान से मार देंगें। इस पर महिला ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिस पर उनि सुषमा थानाधिकारी जेएनवीसी को जांच दी गई। जिस पर काम करते हुए। पुलिस ने मामले को गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने शहर पुलिस अधीक्षक दीपक शर्मा व वृत सदर सालिनी बजाज के नेतृत्व में 5 टीमों का गठन किया गया जिस पर टीमों ने गहनता से जांच करते हुए तकनीकी साधानों से व मुखिबरों की सूचना पर रेड मारकर रोहित गोदारा गैंग से जुडे लोगों को दबोचा। टीम ने नागौर नोखा जोधपुर जालौर, सिरोही को आरोपी को धरपकड़ के लिए गये। जहां पर पुलिस ने कड़ी मेहनत करते हुए पच्चीस हजार के इनामी जेठूसिंह को डीएसटी ने दबोचा, इस तरह दीपक यादव मय टीम ने सिरोही से आरोपी को शरण देने व तकनीकी उपकरण मोबाइल व अन्य संसाधानों व घर की रैकी करने वाले मुस्तगीस के चाचा मनोज कुमार सारस्वत को पकड़ा। जांच में सामने आया कि रोहित गोदारा काफी समय से परिवादी को डरा धमका कर रुपये हड़पना चाहता था इसके लिए उसने परिवादी को टारगेट किया। रोहित गोदारा को द्वारा अपने गुर्गों को बड़ा लालच दिया जिसके जाम में आकर गुर्गों घटना को अंजाम दिया गया। रोहित गोदारा के गुर्गें घटना में सफलता नही ंमिलने के कारण पुन: घटना करने की योजना बना रहे थे।
यहां काटी फरारी
घटना को अंजाम देने के बाद स्विफ्ट कार से गांवों के रास्ते से होते हुए घटना में प्रयुक्त वाहन पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर साईसर पुलिस थाना पांचू निवासी झब्बरसिंह/ ईश्वर सिंह के घर पहुंच जाये पर दो दिन रुककर वहां से गांव बूंगड़ी के अशोक सिंह से रुपये लेकर ओसिया पहुंच गयेप् आबू रोड़ निवासी किशोर सिंह उर्फ मामू के सहयोग से रुक गये व आगे की वारदात करने की प्लानिग बना रहे थे बीकानेर पुलिस ने तत्परता से आरोपीयों का पीछा कर घटना में शरीक आरोपी को पकड़ा।
इनको किया गिरफ्तार
जेठूसिंह पुत्र भोजुसिंह निवासी रायसर पुलिस थाना नापासर, किशोर पुत्र लालसिंह निवासी आबु रोड़ जिला सिरोही, मनोज कुमार सारस्वत पुत्र भूराराम निवासी गांव खारड़ा लूणकरनसर हाल करणी नगर बीकानेर को दबोचा,
आरोपीयों को सहयोग करने वाले
सुशी निवासी खारड़, ईश्वर सिंह झब्बरसिंह निवासी साईसर पुलिस थाना पांचू, अशोक सिंह निवासी

इस टीम ने कार्यवाही को दिया अजांम
महावीर प्रसाद थानाधिकारी जेएनवीसी, सुषमा उनि कार्यवाहक थानाधिकारी जेएनवीसी, मुकेश कुमार उनि, विजय सिंह हैड कानि दीपक यादव, रोहिताश, वासूदेव, अब्दुल सत्तार, महावीर सिंह, कानदान, दिलीपसिंह, सवाई सिंह, सूर्य प्रकाश सहित लखवन्द्रि, धर्मेन्द्र यादव, पुखराज, श्रीराम डीआर पूनम शामिल थे।
इसकी भूमिका रही महत्पूर्ण
साईबर सैल के दीपक यादव, हैडकांनि विजय सिंह

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26