दर्दनाक हादसा : पिकअप और ट्रैक्टर की टक्कर में तीन भाइयों की मौत, ट्रैक्टर चालक की हालत गंभीर - Khulasa Online

दर्दनाक हादसा : पिकअप और ट्रैक्टर की टक्कर में तीन भाइयों की मौत, ट्रैक्टर चालक की हालत गंभीर

खुलासा न्यूज, नेटवर्क। अनूपगढ़ विधानसभा की घड़साना मंडी के धांधू फांटा के पास गुरुवार रात पिकअप और ट्रैक्टर की टक्कर में तीन भाइयों की मौत हो गई थी। पुलिस ने तीनों भाइयों के शवों को घड़साना के राजकीय चिकित्सालय में रखवाया था। आज शुक्रवार को पुलिस ने तीनों भाईयों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। मृतकों के भाई की ओर से ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने और ट्राली में पाइप और लोहे के सरिए रखने का मामला दर्ज करवाते हुए पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज मृतकों के भाई ने घड़साना पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है कि उसका सगा भाई मदन लाल, राजकुमार और चुन्नीलाल, निवासी करमीसर, तहसील छतरगढ़, गुरुवार सुबह यह तीनों घड़साना की ओर ईट भट्टा से ईंटे लेने के लिए गए हुए थे। गुरुवार रात तीनों अपनी पिकअप में पक्की ईंटें लेकर घड़साना से गांव करमीसर की ओर जा रहे थे, तभी धांधू फांटा के पास आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्राली जिसमें की लोहे की पाइप,लोहे के एंगल भरी हुई थी और पाइप और एंग्लो की लंबाई ट्राली की लंबाई से काफी ज्यादा थी और पीछे की तरफ थी। ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को तेज गति व लापरवाही से लहराते हुए अचानक ब्रेक मारने से पिकप ट्राली से टकरा गई। जिससे पिकअप सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि दोषी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

टै्रक्टर चालक की हालत गंभीर घड़साना थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी के अनुसार, मृतक के परिजनों की सूचना के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर चालक अंता सिंह (48)पुत्र ऊना राम निवासी संसारदेसर की हालत गंभीर होने के कारण उसे गुरुवार रात्रि बीकानेर के लिए रेफर कर दिया गया था। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26