शहर के इस इलाके में चोरो ने फिर मचाया आंतक, दुकान के ताले तोडक़र नगदी व अन्य सामान को किया पार - Khulasa Online शहर के इस इलाके में चोरो ने फिर मचाया आंतक, दुकान के ताले तोडक़र नगदी व अन्य सामान को किया पार - Khulasa Online

शहर के इस इलाके में चोरो ने फिर मचाया आंतक, दुकान के ताले तोडक़र नगदी व अन्य सामान को किया पार

बीकानेर। बीकानेर शहर में लगातार चोरियां बढ़ती जा रही है। बुधवार रात दाऊजी मंदिर रोड पर स्थित एक दुकान से नब्बे हजार रुपए नगद चोरी हो गए। वहीं जयनारायण व्यास कॉलोनी स्थित एक मकान से सोने-चांदी के जेवरात ले गए। दोनों ही मामलों में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
दाऊजी मंदिर रोड पर विवेक कुमार बोरड़ की दुकान है। विवेक अपनी दुकान बंद करके घर गया था, लेकिन सुबह वापस लौटा तो ताला टूटा हुआ था। दुकान के गल्ले से नब्बे हजार रुपए नगद गायब हो चुके थे। रिपोर्ट पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया है।
उधर, जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस में भी चोरी का एक मामला दर्ज हुआ है। विदेश कंवर नामक महिला ने पुलिस को बताया कि बजरंग बिहार स्थित उसके मकान में घुसकर अज्ञात चोर सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए हैं। विदेश कंवर ने ये घटना 14 अक्टूबर को बताई थी लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ। अब अदालत के आदेश पर ये मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की गई है।
पहले हो चुकी ये चोरियां
पिछले दिनों गंगाशहर थाने के इंडस्ट्रियल एरिया रोड पर स्थित दुकान से घी और तेल के टिन चोरी हो गए थे। इस चोरी का भी अब तक पता नहीं लगा है। दाऊजी मंदिर स्थित दुकान में भी चोरी की गई, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। यहां एक अन्य दुकान से भी चोरी हुई थी। इसी दिन बड़ा बाजार क्षेत्र में दुकान से घी और ड्राइ फ्रूट्स चोरी हो गई थी।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26