बीकानेर के युवक ने प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था एक किलो सोना, 52 लाख बताई जा रही है कीमत, पुलिस ने किया खुलासा - Khulasa Online

बीकानेर के युवक ने प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था एक किलो सोना, 52 लाख बताई जा रही है कीमत, पुलिस ने किया खुलासा

आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में सोने के बिस्किट छिपा रखे थे। पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी बीकानेर का निवासी है, उसने पूछताछ में खुलासा किया हे कि वह यह सोना गुवाहटी से लेकर आया था। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

खुलासा न्यूज, बीकानेर। राजस्व खुफिया निदेशालय राजस्थान ने शुक्रवार को गोल्ड तस्करी का बड़ा खुलासा किया। विभाग के अधिकारियों ने जयपुर रेलवे स्टेशन पर दिल्ली से आए एक यात्री से 52 लाख रुपए की कीमत का एक किलो सोना बरामद किया। अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। दिल्ली से आया यह यात्री रेक्टम में 6 गोल्ड बिस्किट को छिपाकर लाया था। आमतौर पर हवाई जहाज से आने वाले यात्री इस तरह की तस्करी में लिप्त होते है। पूछताछ के बाद आर्थिक अपराध न्यायालय में यात्री को पेश किया जाएग। जिसके बाद इस तस्करी का खुलासा होगा की यह यात्री सोना जयपुर में डिलीवर करने वाला था या उसे आगे लेकर जा रहा था।

बॉडी में 77 कैप्सूल हाल ही में एयर अरेबिया की उड़ान से शारजहां से जयपुर आए शख्स की बॉडी में 77 कैप्सूल मिले हैं। इन कैप्सूल्स में 950 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। जिसकी कीमत साढ़े सात करोड़ आंकी गई थी। डीआरआई ने जयपुर एयरपोर्ट पर एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाई करते हुए सूडान के एक नागरिक को गिरफ्तार किया था। उसके शरीर से 77 कैप्सूल बरामद हुए थे। नागरिक ने सारे कैप्सूल निगल लिए थे, जिसे एसएमएस अस्पताल में डॉक्टरों ने निकाला। इन कैप्सूल्स में कुल 950 ग्राम हेरोइन मिली थी, जिनकी कीमत साढ़े 6 करोड़ रुपए थी। 3 मार्च को इस शख्स को पकड़ा गया था। पेट में कुछ होने की पुष्टि होने पर मजिस्ट्रेट के आदेश से एक्स-रे कराया गया, जिसमें 77 कैप्सूल्स के होने की पुष्टि हुई। मरीज को एसएमएस अस्पताल में कई दिनों तक डॉक्टरों के आब्जरवेशन में रखा गया। आखिरकार डॉक्टरों ने उसके पेट से 77 कैप्सूल निकाल लिए।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp