पत्नी को बेच कराई शादी, फिर ब्लैकमेलिंग - Khulasa Online

पत्नी को बेच कराई शादी, फिर ब्लैकमेलिंग

हनुमानगढ़ की भिरानी पुलिस ने हनीट्रैप मामले में छत्तीसगढ़ के दंपती को मंगलवार शाम गिरफ्तार किया है। आरोपी शादी की आड़ में दुष्कर्म का आरोप लगाकर ब्लैकमेल कर रकम मांग रहे थे। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने दंपती को पकड़ने की योजना बनाई। भादरा के होटल में 7 लाख रुपए (डमी नोट) लेते दोनों को पकड़ लिया गया। गिरफ्तार अनिल कुमार गुप्ता (35) पुत्र नर्मदा प्रसाद गुप्ता और उसकी पत्नी बिंदु गुप्ता (34) से पुलिस पूछताछ कर रही है। दोनों आरोपी गांव डाबड़ी निवासी रोहताश कुमार व उसके परिवार को फंसाने की धमकी देकर 10 लाख रुपए ऐंठने के प्रयास में थे। दंपती छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में वार्ड-18 का रहने वाला है।

शादी के बहाने बेचा

जानकारी के अनुसार, बिन्दु गुप्ता को पति अनिल कुमार गुप्ता ने उसे शादी के बहाने बेच दिया था। इसकी शादी परिवादी के भाई नरेश कुमार से करवा दी। इसके बाद अनिल कुमार गुप्ता ने जांजगीर चांपा छत्तीसगढ़ के थाना शक्ति में पत्नी बिंदु गुप्ता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। 7 अगस्त को अनिल कुमार गुप्ता छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ डाबडी पहुंचा। तब बिन्दु गुप्ता ने पुलिस से अपने पति अनिल के साथ जाने की बात कही। इन लोगों ने छत्तीसगढ़ पहुंचने के बाद अपना खेल शुरू किया।

गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया

परिवादी रोहताश व उसके भाई नरेश कुमार के पास बिन्दु गुप्ता व उसके पति अनिल कुमार ने अलग-अलग मोबाइल नंबरों से कॉल करके 10 लाख रुपए की डिमांड की। ऐसा नहीं करने पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी। इसके बाद 18 सितंबर को बिन्दु गुप्ता व उसके पति अनिल कुमार गुप्ता ने परिवादी रोहताश कुमार, उसकी पत्नी रेणुका व भाई नरेश कुमार पर सामूहिक दुष्कर्म कर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवा दिया। इसके बाद भी मुकदमा निपटाने के लिए 10 लाख रुपए की मांग जारी रही।

राजस्थान पुलिस की शरण

20 सितंबर को पगांव डाबड़ी निवासी पीड़ित रोहताश कुमार ने भिरानी पुलिस की शरण ली। रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई नरेश कुमार व उसके परिवार को दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में दर्ज हुए प्रकरण को निपटाने के एवज में 10 लाख रुपए की मांग की जा रही है। रोहताश कुमार ने रिपोर्ट में यह भी बताया कि दुष्कर्म के मामले में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली युवती कोई और नहीं बल्कि उसके भाई की पत्नी बिंदु गुप्ता ही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp