डेयरी बूथ में जिंदा जला मालिक, जान बचाने को चिल्लाता रहा - Khulasa Online

डेयरी बूथ में जिंदा जला मालिक, जान बचाने को चिल्लाता रहा

जयपुर में सरस डेयरी बूथ में गुरुवार रात आग लग गई। आग से बूथ के अंदर सो रहे एक व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत हो गई। मृतक के बेटे ने डेयरी बूथ के सामने रहने वाले रिटायर्ड ASP राहुल वशिष्ठ पर आग लगाकर उसके पिता को मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने FSL टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए है। मामला मालवीय नगर इलाके का है।

SHO मालवीय नगर धर्मराज चौधरी ने बताया कि मृतक शिव चरित्र शाह (45) मूलत: बिहार का रहने वाला है। करीब एक महीने पहले ही सेक्टर-3 मालवीय नगर में सरस डेयरी बूथ लिया था। बेटे लक्ष्मण के साथ शिव चरित्र डेयरी बूथ को चलाता था। दोनों बाप-बेटे बूथ में ही सो जाते थे। गुरुवार रात बाप-बेटे बूथ में सो रहे थे। रात करीब 12:30 बजे लक्ष्मण के पास उसके दोस्त का कॉल आया। दोस्त के यहां खाना खाने के लिए वह पिता शिव चरित्र को डेयरी बूथ में सोता छोड़कर चला गया। उसके जाने के कुछ देर बाद करीब सवा एक बजे बूथ में आग लग गई।

नींद खुली तो आग की लपटों से घिरा पाया डेयरी में आग लगने से अंदर सो रहे शिव चरित्र की नींद खुल गई। बूथ में आग की भीषण लपटों से बचने के लिए शिव चरित्र चिल्लाता रहा। बाहर से गेट की कुंदी लगी होने के कारण वह अपने आप को बचा नहीं सका। जिंदा जलने से उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को पोस्टमाॅर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp