नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर बिहार ले गया:पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, कोर्ट जेल भेज - Khulasa Online नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर बिहार ले गया:पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, कोर्ट जेल भेज - Khulasa Online

नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर बिहार ले गया:पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, कोर्ट जेल भेज

बीकानेर। नाबालिग लडक़ी को बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोपी को नोखा पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। आरोपी अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लडक़ी को अपने प्रेमजाल में फंसाकर भगाकर बिहार ले गया था।
थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि 6 जून को 2023 को परिवादी ने नोखा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया कि अपनी नाबालिग बहिन को अज्ञात आरोपी द्वारा बहला फुसलाकर भगाकरले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिस पर नोखा थाना स्तर पर टीम गठित कर दोनों की तलाश करने के लिए निर्देशित किया गया। पुलिस टीम द्वारा त्वरित गति से कार्यवाही करते हुएलडक़ी को बिहार से दस्तयाब किया गया।मामले में आरोपी बिहार के झाप बिदिया निवासी बितुकुमार महतो को नाबालिग लडक़ी को बहला फुसला कर भगाकर ले जाना पाया जाने पर गिरफ्तार किया गया। आरोपी बितुकुमार नोखा मेंएक फैक्ट्री में काम करता था तथा पीडि़ता भी कभी कभी उक्त फैक्ट्री में आती जाती थी।आरोपी बितुकुमार नाबालिग पीडि़ता को अपने प्रेमजाल में फंसाकर बिहार भगाकर ले गया। आरोपी बितुकुमार से पुलिस ने पूछताछ कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवायागया। कार्रवाई में नोखा सीओ भवानीसिंह इंदा, एएसआई शंभूसिंह, हैड कानि रामेश्वरलाल, हैड कानि टीकूराम, कानि आत्माराम शामिल रहे।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26