बीकानेर सं. / दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर से रवाना हुआ दूल्हा, गांव में होंगी पुष्प वर्षा

चूरू शहर के एक निजी रिसोर्ट से गुरूवार शाम अपनी दुल्हन लेने के लिए दुल्हा हेलीकॉप्टर से रवाना हुआ। तीन बहनों की ख्वाहिश पर गांव की गोरी को लेने जब दूल्हा हेलीकॉप्टर से रवाना हुआ तो निजी रिसोर्ट में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों की भीड़ को कंट्रोल करने के लिए सदर पुलिस सहित निजी सुरक्षा गार्ड मौजूद रहे।

शहर के अगुणा मोहल्ला निवासी सिकंदर पुत्र बाबू खां कायमखानी ने बताया कि उसकी तीन बहनों की इच्छा थी कि उसका भाई अपनी शादी में भाभी को हेलीकॉप्टर में लेने जाए और आज उन्हीं बहनों की ख्वाहिश पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन बजरांगसर सरदारशहर निवासी फिजा को लेने जा रहा हूं। फिजा को लाने के लिए सिकन्दर ने जयपुर से हेलीकॉप्टर मंगवाया। जिसमें करीब सात लाख रुपए खर्च आएगा। सरदारशहर के कुबेर हाउस में हेलीकॉप्टर पूरी रात रहेगा। शुक्रवार सुबह आठ बजे हेलीकॉप्टर दूल्हे व दुल्हन को लेकर चूरू के लिए रवाना होगा। हेलीकॉप्टर में सिकंदर के साथ उसके जीजा अबरार खान व एक बहन गई है। वहीं बाकी रिश्तेदार निजी लग्जरी गाड़ियों से सरदारशहर पहुंचे। इस बारात में वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन सलावत खान, आमीन खान, मुंशी खान, रियाजत खान, आसिफ़ खान, असलम खान, याकूब खान, जमील चौहान, हाजी इब्राहीम सहित अनेक वीआईपी लोग भी शामिल हुए।

मोहल्ले में जाकर करेंगे पुष्प वर्षा निजी रिसोर्ट से हेलीकॉप्टर में सवार होकर दूल्हा सिकंदर पहले अगुणा मोहल्ला पहुंचा जहां पुष्प वर्षा की। इसके बाद दुल्हन के गांव बजरांगसर में जाकर भी पुष्प वर्षा करेंगे। इसके बाद सरदारशहर के कुबेर हाउस में हेलीपैड पर उतरेगा। इससे पहले हेलीपैड पर गुलाब के फूलों की पुलिस ने गहनता से जांच की।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp