प्राइवेट स्कूल में टीचर ने स्टूडेंट से किया रेप, आरोपी के मोबाइल से ही हेल्पलाइन पर कॉल किया - Khulasa Online

प्राइवेट स्कूल में टीचर ने स्टूडेंट से किया रेप, आरोपी के मोबाइल से ही हेल्पलाइन पर कॉल किया

एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली 7वीं क्लास की 17 साल की नाबालिग स्टूडेंट से टीचर ने रेप किया। रेप के बाद टीचर ने नाबालिग को किसी को भी बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। स्टूडेंट ने आरोपी टीचर के मोबाइल से ही 1098 चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। मामला बाड़मेर के गिड़ा इलाके का है।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मैं दो भाई-बहनों के साथ में प्राइवेट स्कूल में पढ़ती हूं। 31 मार्च को लंच के समय हम सब घर पर खाना खाने आ गए थे। स्कूल लौटने के दौरान मेरे भाई-बहन पीछे रह गए थे। मैं स्कूल पहले पहुंच गई थी। स्कूल में टीचर इस्माइल खान अकेला था। मुझे अकेला देखकर वह क्लासरूम में ले गया और गेट बंद कर रेप किया। इस दौरान भाई और बहन स्कूल पहुंच गए। चिल्लाने की आवाज सुनकर भाई-बहन गेट बजाने लगे। टीचर ने नाबालिग को इस बारे में किसी को नहीं बताने को लेकर डराया और धमकाया।

गिड़ा थानाधिकारी बगडूराम ने बताया कि चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर से मामला संज्ञान में आया था। 2 अप्रैल को रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग का मेडिकल भी करवा दिया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार टीचर ने घटना से तीन दिन पहले नाबालिग बच्ची को मोबाइल देखने के लिए दिया था। 31 मार्च को नाबालिग से रेप किया गया। नाबालिग ने उसी मोबाइल से 2 अप्रैल को 1098 नंबर पर कॉल करके अपनी पीड़ा बताई। इसके चाइल्ड हेल्प लाइन के मार्फत पुलिस कंट्रोल रूम ने गिड़ा थाने को बताया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp