बॉर्डर क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा

बीकानेर।127वीं वाहिनी बीएसएफ ने रविवार को बॉर्डर क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा है। सीमा सुरक्षा बल ने कई घंटों तक उससे पूछताछ करने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। अब सुरक्षा एजेंसियां भी यह पता लगा रही हैं कि वह बॉर्डर के गांव तक कैसे पहुंच गया और पुलिस व होमगार्ड की वर्दी व बीएसएफ़ की टोपी तथा लगाकर आने के पीछे इसका क्या मकसद है।

बीएसएफ के अनुसार ग्राम रक्षक के जरिये सूचना मिली थी की 22 एमडी गांव के पास राजस्थान पुलिस की वर्दी में एक व्यक्ति बाइक पर घूम रहा है जिसकी गतिविधियां संदिग्ध है। बीएसएफ ने संदिग्ध व्यक्ति की जेब में रखे पर्स से आधार कार्ड व कागजात निकाले। उसके अनुसार उक्त व्यक्ति की पहचान हनुमानगढ़ वार्ड 14 निवासी जग्गा के रूप में हुई।

बीएसएफ के अनुसार संदिग्ध व्यक्ति ने राजस्थान पुलिस की टोपी पर बीएसएफ का बैज लगा रखा था और कंधे पर राजस्थान पुलिस का बैज और ग्रह रक्षक दल होमगार्ड के साथ-साथ पुलिस की वर्दी लगा रखी थी। बीएसएफ ने उससे एक बाइक भी बरामद की हैं। इंस्पेक्टर इंटेलिजेंस ताराचंद यादव ने उस व्यक्ति की सूचना सीआईडी व पुलिस थाना घड़साना को दी। पुलिस ने उक्त व्यक्ति को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर अग्रिम जांच में जुट गई है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp