स्कूल बैग में मिली 1 करोड़ की स्मैक - Khulasa Online

स्कूल बैग में मिली 1 करोड़ की स्मैक

माउंट आबू की मंडार पुलिस ने सोमवार रात 1 करोड़ की स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह रोडवेज बस से स्कूल बैग के अंदर स्मैक तस्करी कर ले जा रहा था। मंगलवार शाम आरोपी को कोर्ट में पेश कर 7 दिन के रिमांड पर लिया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि स्मैक तस्करी में आरोपी सोहनलाल (24) पुत्र बाबूलाल विश्नोई निवासी सांचौर जालोर को गिरफ्तार किया है। देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि राजस्थान रोडवेज की बस में एक युवक अवैध मादक पदार्थ की तस्करी कर सिरोही ले जा रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने मंडार टोल प्लाजा पर नाकाबंदी लगाई। रात करीब 2:30 बजे रोडवेज बस के आने पर रोका गया। बस में चढ़ी पुलिस को देखकर एक युवक डरा-सहमा दिखा।

डिप्टी रेवदर घनश्याम ने बताया कि सर्च करने पर उसके पास एक स्कूल बैग मिला। तलाशी में स्कूल बैग में पत्थर की सिलियों के नीचे एक थैली में स्मैक रखी मिली। पुलिस ने आरोपी सोहनलाल को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से मिली कुल 600 ग्राम स्मैक जब्त की गई। पकड़ी गई स्मैक की कीमत 1 करोड़ रुपए बताई गई है। पूछताछ में स्मैक तस्करी कर उदयपुर से सांचौर ले जाना सामने आया है। पुलिस आरोपी से स्मैक की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp