बीकानेर में शालू हत्याकाण्ड!, भाजपा नेता बोले- पुलिस अपनी आदत बदल लें, नहीं तो…

खुलासा न्यूज़, बीकानेर। एम.एस.कॉलेज की छात्रा के साथ हुई हैवानियत के बाद हर किसी को झकझोर दिया है। हर ओर हाहाकार मचा हुआ है। लोगों की आंखे नम है, हाथ में मोमबत्तियां है। इस हत्यकाण्ड को लेकर भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह शेखावत का कहना है कि बीकानेर की बेटी की जघन्य हत्या के मामले में निष्पक्ष जांच और मुल्जिमों को कड़ी सजा दिलाने के लिए हम कृत संकल्पित है। पुलिस प्रशासन अपनी आदत बदल लें ,बीकानेर के नागरिकों की धैर्य की सीमा खत्म हो चुकी है , अब परिणाम चाहिए । नहीं तो ऐतिहासिक प्तजनआंदोलन झेलने के लिए तैयार रहे ।

पुलिस की ठोस कार्यवाही नहीं, उसकी का परिणाम है अपराधियों के हौंसले बुंलद भाजपा नेता सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि जिले में पिछले तीन माह से कानून व्यवस्था की हालत बदहाल है , औसतन रोजाना चार दुष्कर्म और बलात्कार के मुकदमे दर्ज हो रहे है, संवेदनहीनता के हालात यह है कि ऐसे गम्भीर मामलों में भी पुलिस का रवैया कामचलाऊ ही रहता है , कहीं ठोस कार्यवाही नजर नहीं आती ।उसी का परिणाम है कि अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए है ।

अब तक पुलिस यह जांच नहीं कर पाई कि अपराध कैसे घटित हुआ ? बेटियां हम सब की सांझी होती है ।बीकानेर की एक बेटी के साथ कुछ वहसी दरिंदो ने जो कृत्य किया है वह सभ्य समाज के मुंह पर कलंक पोतने जैसा है । शालू 18 अगस्त को गायब हुई थी, 19 को गुमशुदगी दर्ज हुई , 20 को डेडबॉडी मिली उसी दिन एफआईआर दर्ज हो गई । आज 23 अगस्त है परन्तु अभी तक बीकानेर पुलिस यह जांच नहीं कर पाई कि यह अपराध कैसे घटित हुआ ।

error: Content is protected !!