एसबीआई एटीएम गार्डों का धरना दूसरे दिन भी रहा जारी, कार्यवाही नहीं होने पर आंदोलन को तेज करने की दी चेतावनी - Khulasa Online एसबीआई एटीएम गार्डों का धरना दूसरे दिन भी रहा जारी, कार्यवाही नहीं होने पर आंदोलन को तेज करने की दी चेतावनी - Khulasa Online

एसबीआई एटीएम गार्डों का धरना दूसरे दिन भी रहा जारी, कार्यवाही नहीं होने पर आंदोलन को तेज करने की दी चेतावनी

खुलासा न्यूज बीकानेर। बीकानेर कचहरी परिसर में एसबीआई एटीएम गार्डों (केयर टेकर ) पर हुए अत्याचार को लेकर दूसरे दिन अनिश्चित कालीन धरना गार्डों द्वारा जारी रहा। धरने पर सैकडों गार्ड्स मौजूद रहे। जिनकी मुख्य मांगे इस प्रकार से हैं:- सभी गार्डों को पिछले 5 वर्षो का बोनस, पीएफ, रिलीवर चार्ज, सिक्योरिटी राशि, बकाया सैलरी सहित पूरे क्लेम का भुगतान किया जाए ।
धरने पर धनाराम फौजी के नेतृत्व में सैकडों गार्डों ने एसबीआई और टाईगर 4 इंडिया लिमिटेड एजेंसी के खिलाफ नारेबाजी की व ईडी से जांच करवाने, व कंपनी मालिक हिम्मत सिंह झाला को गिरफ्तार करने, एसबीआई के भ्रष्ट अधिकारियों को गिरफ्तार करने की मांग की व अपनी मांगों के लेकर राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर के मार्फत ज्ञापन देकर अपनी मांगे रखी। अगर शीघ्र ही गार्डों की मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आंदोलन को और तेज किया जायेगा। धरने पर सुनील बिश्नोई, पूनम सारण, सुनील सुथार, बिरमाराम मेघवाल, बाबूलाल, जगदीश गोदारा, गोरधन, राधेश्याम, लालचंद, हीराराम मेघवाल, रामनिवास, हनुमान चौधरी, सुभाष चंद आदि शामिल हुए।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26