बीकानेर में लव मैरिज पर हंगामा, दो पक्षों में तनाव, लड़की के घर के आगे फायरिंग!, अभी तक पुलिस के हाथ खाली - Khulasa Online

बीकानेर में लव मैरिज पर हंगामा, दो पक्षों में तनाव, लड़की के घर के आगे फायरिंग!, अभी तक पुलिस के हाथ खाली

खुलासा न्यूज, बीकानेर। बीकानेर में एक कपल के लव मैरिज करने पर विवाद हो गया। इससे खफा लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के के घर के आगे फायरिंग कर दी। हालांकि पुलिस को फायरिंग का कोई सबूत नहीं मिला है। ऐसे में मामले की छानबीन की जा रही है, आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

अभी तक पुलिस के हाथ खाली कोटगेट पुलिस ने धरपकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। कुछ जगह दबिश भी दी जा रही है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। उधर, क्षेत्र के लोगों ने पुलिस की ओर से गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में रास्ता रोककर विरोध दर्ज कराया। काफी देर रास्ता बंद रहने के बाद पुलिस ने समझाइश की तो रास्ता खोला गया।

यह है पूरा मामला बीकानेर के कोटगेट थानाक्षेत्र में आने वाले नायकों के मोहल्ले में युवक-युवती ने विवाह कर लिया। इसके बाद से दो पक्षों में तनाव चल रहा था। इस बीच एक पक्ष ने लड़के के घर के आगे फायरिंग की।हालांकि इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी। आसपास के लोगों ने कोटगेट पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद स्वयं थानाधिकारी मनोज माचरा मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी पहुंचे तो फायरिंग बात सामने आई लेकिन पुलिस ने पूछताछ में घर वालों ने बताया कि गोली चलाई लेकिन ऐसे कोई सबूत नहीं मिला जिससे की यह जाहिर होता हो कि फायरिंग हुई है आस पास के पड़ौस में पूछताछ की लेकिन किसी ने भी इसी की पुष्टि नहीं की है। पीडि़त युवक ने बताया कि चार पांच युवक मारुती वैन में आए जिनके सब के पास खुले हथियार थे पिस्टल तलवार आदि लेकर घर में घुसे और हमारे साथ धक्का मुक्की लेकिन जब हम उनके सामने हुए तो वह मौके से हथियार लहराते निकल गये और जान से मारने की धमकी देकर गए सभी आरोपी गंगाशहर क्षेत्र के लग रहे थे।ऐसे में पता लगाया जा रहा है कि फायरिंग हुई है अथवा नहीं। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26