योगी के जिले में बवाल:गोरखपुर में BSP समर्थकों ने पुलिस चौकी और गाड़ियां जलाईं  - Khulasa Online

योगी के जिले में बवाल:गोरखपुर में BSP समर्थकों ने पुलिस चौकी और गाड़ियां जलाईं 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले गोरखपुर में बहुजन समाज पार्टी समर्थित उम्मीदवार के लोगों ने जमकर बवाल किया। इन लोगों ने पंचायत चुनाव में गलत सर्टिफिकेट बांटने का आरोप लगाया है। भीड़ ने चौरीचौरा क्षेत्र की नई बाजार पुलिस चौकी फूंक डाली। सुरक्षा में तैनात पीएसी की गाड़ी और सड़क पर खड़ी बाइकों में आग लगा दी। पुलिस और वहां से गुजर रही गाड़ियों पर पथराव भी किया।

प्रत्याशी का आरोप- जीता मैं था और सर्टिफिकेट दूसरे को दे दिया घटना गोरखपुर के ब्रह्मपुर ब्लॉक की है। यहां जिला पंचायत के वार्ड नंबर 60 से बहुजन समाज पार्टी के समर्थित उम्मीदवार रविप्रताप निषाद और वार्ड-61 से कोदई निषाद का आरोप है कि चुनाव में उनकी जीत हुई थी, लेकिन जीत का प्रमाण पत्र हम लोगों को न देकर हारे हुए गोपाल यादव और रमेश को दे दिया गया। इसी से आक्रोशित इन दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया।

आक्रोशित लोगों ने चौरीचौरा क्षेत्र की नई बाजार पुलिस चौकी पर धावा बोल दिया। तोड़फोड़ करते हुए चौकी को आग के हवाले कर दिया। बाहर खड़ी पीएसी की गाड़ी भी फूंक दी। ब्लॉक मुख्यालय के सामने सड़क जाम कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और एसडीएम ने प्रदर्शनकारियों को काफी समझाने की कोशिश की।

एटीएम में पैसा ले जारी कैश वैन पर पथराव आक्रोशित भीड़ ने नई बाजार चौराहे से लेकर नई बाजार पुलिस चौकी तक चक्काजाम लगा दिया। इसी बीच एटीएम में पैसा डालने वाली गाड़ी पहुंची तो ग्रामीणों ने उस पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में गाड़ी का शीशा टूट गया। लूट की आशंका को देखते हुए एटीएम कैश वैन के चालक ने तुरंत गाड़ी मोड़ ली और वापस चला गया।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp