पंजाब से आ रही कार में 24.81 लाख रुपए बरामद, कार में तीन लोग थे सवार, रुपए आयकर विभाग को सौंपे - Khulasa Online पंजाब से आ रही कार में 24.81 लाख रुपए बरामद, कार में तीन लोग थे सवार, रुपए आयकर विभाग को सौंपे - Khulasa Online

पंजाब से आ रही कार में 24.81 लाख रुपए बरामद, कार में तीन लोग थे सवार, रुपए आयकर विभाग को सौंपे

खुलासा न्यूज नेटवर्क। पंजाब से राजस्थान की तरफ आ रही एक कार में बुधवार दोपहर श्रीगंगानगर पुलिस को 24.81 लाख रुपए बरामद हुए। पुलिस ने यहां नाकाबंदी कर रखी थी। पुलिस टीम को विधानसभा चुनाव में उपयोग के लिए इलाके में बड़ी राशि आने की आशंका थी। इस पर इस रोड पर साधुवाली चौकी के पास इन दिनों नाकाबंदी लगी हुई है। पंजाब से आने और जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। बुधवार को जांच के दौरान कार में 24 लाख 81 हजार रुपए बरामद हुए। ये रुपए कार में एक बैग में रखे थे। कार में तीन लोग सवार थे लेकिन इन लोगों के पास भी रुपए को लेकर संतोषजनक जवाब नहीं था।

कार में सवार तीनों लोग पंजाब के रहने वाले हैं। कार सवार पंजाब के वरियाम खेड़ा का रहने वाला सुरेंद्र कुमार (40) पुत्र भादरराम, अबोहर तहसील के गांव कंधवाला का रहने वाला पूर्णसिंह पुत्र पहलवानसिंह और मलोट तहसील के गांव मिड्ढा का रहने वाला सुरेंद्र कुमार पुत्र चुन्नीलाल इस राशि के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर मौके पर इनकमटैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों को बुलाया गया। मौके पर पहुंचे आईटीओ राजेंद्र प्रसाद गुप्ता को यह राशि सौंपी गई। विभाग इन रुपए के बारे में जांच करेगा।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26