खुलासा न्यूज का महिला सम्मान समारोह 'अपराजिता' रविवार को - Khulasa Online

खुलासा न्यूज का महिला सम्मान समारोह ‘अपराजिता’ रविवार को

- संभव अस्पताल के तत्वावधान में आयोजित होगा कार्यक्रम खुलासा न्यूज, बीकानेर। खुलासा न्यूज का महिला सम्मान समारोह कार्यक्रम कल यानि रविवार को रानीबाजार स्थित जिला उद्योग संघ में  3.30 बजे आयोजित होगा। इस सम्मान समारोह में श्रेष्ठ एवं उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शन कर अपने क्षेत्र में पारंगत महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा। संभव अस्पताल के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संभागीय आयुक्त नीरज के पवन व विशिष्ठ अतिथि बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र की विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी, सीएमएचओ डॉ.बी.एल.मीणा होंगे।

सामाजिक सरोकार: श्रेष्ठ एवं उत्कृष्ट कार्य प्रदर्शन करने वाली 50 महिलाओं का होगा सम्मान खुलासा हमेशा से ही सामाजिक सरोकारों में आगे रहा है। इसी क्रम में महिला दिवस के अवसर पर बीकानेर जिले में अलग अलग क्षेत्रों में कार्य करने वाली 50 से अधिक महिलाओं का सम्मान संभव अस्पताल के तत्वावधान में रविवार को सम्मान समारोह आयोजित किया जायेगा। संभव हॉस्पीटल की संचालिका डॉ. संतोष सुथार ने बताया कि शहर के अलग अलग क्षेत्रों में अपने कार्य करके शहर का नाम रोशन करने वाली महिलाओं का सम्मान समारोह रखा जा रहा है। जिसमें शिक्षिका, साहित्यकार, खेलजगत, डॉक्टर, व्यवसायी, महिला पुलिस, समाजसेवी व राजनैतिक से जुड़ी महिलाओं का सम्मान किया जाएगा। इस कार्यक्रम में गिफ्ट पार्टनर के रुप में सुप्रसिद्ध खाओसा (खण्डेलवाल) शहर के नामी सोने-चांदी के आभूषणों के विक्रता टीएन ज्र्वेलर्स, बीकानेर जिला उद्योग संघ भी पार्टनर के रुप में है।

करवा चौथ : विजेता महिलाओं का भी किया जागएा सम्मान इससे पहले करवा चौथ के अवसर पर महिलाओं के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसमें अलग अलग आवेदन मांगे। उसमें विजेताएं रही महिलाओं का भी सम्मान समारोह भी रखा जा रहा है। mob.n.9929669830

 
error: Content is protected !!
Join Whatsapp