रीट चप्पल कांड : डिवाइस लेकर गायब है थानाधिकारी राणीदान व राजाराम, मुकदमा दर्ज, अब एसीबी क्या लेगी एक्शन ? - Khulasa Online

रीट चप्पल कांड : डिवाइस लेकर गायब है थानाधिकारी राणीदान व राजाराम, मुकदमा दर्ज, अब एसीबी क्या लेगी एक्शन ?

खुलासा न्यूज, बीकानेर। रीट चप्पल कांड की परतें आज एक बार फिर उखड़ी है। इस प्रकरण की जांच पड़ताल के लिए जयपुर एसीबी टीम ने बीकानेर में डेरा डाल रखा है। जयपुर एसीबी के एक्शन के बाद बीकानेर एसपी योगेश यादव ने एक्शन लेते हुए गंगाशहर थानाधिकारी राणीदान उज्जवल, एएसआई जगदीश विश्नोई व कांस्टेबल राजाराम को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसपी के अनुसार थानाधिकारी राणीदान व कांस्टेबल राजाराम फिलहाल गायब है।

गंगाशहर थाने में थानाधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज आरोप है कि थानाधिकारी राणीदान उज्जवल डिवाइस लेकर गायब हो गए। एसीबी जयपुर चतुर्थ के कांस्टेबल इंद्र सिंह ने गंगाशहर थाने में थानाधिकारी के खिलाफ डिवाइस ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा भी दर्ज करवाया है। वहीं एसीबी जयपुर अब क्या कार्रवाई करेगी, यह देखने वाला विषय है।

सत्यापन के दौरान हुई थी गड़बड़, खुलासा ने सबसे पहले खबर की थी ब्रेक बताया जाता है कि सत्यापन के दौरान भारी गडबड़ देखने को मिली। ऐसे में एसीबी ने थानाधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। खुलासा न्यूज ने सबसे पहले खबर ब्रेक की थी।

यह है पूरा मामला गौरतलब रहे कि रीट परीक्षा 2021 में नकल करवाने की फिराक में बैठे गिरोह को गंगाशहर थानाधिकारी राणीदान उज्जवल ने दबोचा था। इसी मामले में दिल्ली निवासी सुरेंद्र धारीवाल को भी गिरफ्तार किया गया था। आरोपी ने नकल हेतु इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस वाली चप्पलें बनाईं थी। सूत्रों के मुताबिक नकल गिरोह के सदस्य धारीवाल ने एसीबी जयपुर में शिकायत की थी। जिसके बाद जयपुर एसीबी की टीम आज सुबह गंगाशहर थाने सत्यापन हेतु पहुंची इससे पहले ही थानाधिकारी राणीदान व एएसआई और कांस्टेबल गायब हो गए। इस कारण सत्यापन की प्रक्रिया पूर्ण नहीं हो पाई।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp