रंधावा बोले-आचार संहिता के बाद होगी टिकटों की घोषणा - Khulasa Online रंधावा बोले-आचार संहिता के बाद होगी टिकटों की घोषणा - Khulasa Online

रंधावा बोले-आचार संहिता के बाद होगी टिकटों की घोषणा

खुलास न्यूज नेटवर्क। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधवा ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने वालों पर तंज कसा है। रंधावा ने कहा- जिनके पास सामान नहीं होता वे इधर-उधर से उठते हैं, जिनके पास समान है उनको क्या जरूरत है? हमारी दुकान चल रही है। उनके पास सामान नहीं है, वो कभी किसी का चोरी करते हैं कभी किसी का। चोर तो कभी कामयाब नहीं होता। कामयाब तो वही रहता है जिसके पास सामान है। रंधावा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। रंधावा ने कहा- जो अपना नहीं होता, वह किसी कभी किसी का नहीं बनता। जो छोड़कर जाते हैं वे कभी किसी के नहीं रहते। हमें पॉलिटिक्स वैसी करनी चाहिए कि देश हित में क्या बात है? हमें यही सारा दिन नहीं सोचना चाहिए कि हमारी सरकार कैसे आएगी? अब देखना होगा कि हमें देश को आगे कैसे लेकर जाना है। हमें कैसे लोगों में विश्वास पैदा करना है।

 

आचार संहिता लगने दीजिए टिकटों पर फैसला हो जाएगा

टिकट वितरण में देरी के सवाल पर रंधावा ने आचार संहिता लगने के बाद ही कांग्रेस के टिकटों की घोषणा के संकेत दिए। टिकट वितरण में देरी के सवाल पर रंधावा ने कहा- इतनी देर पहले टिकट देकर क्या करेंगे। जो टाइम होता है उससे पहले सब तैयार है। आचार संहिता लगने दीजिए। टिकटों पर फैसला हो जाएगा। कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है। पहले संगठन नहीं बनने की बात उठती थी तो संगठन में नियुक्तियां हो चुकीं। अब टिकटों पर बात हो रही है, तो टिकट भी हम सबसे पहले करेंगे और मजबूत कैंडिडेट देंगे। बीजेपी से तो हम पहले ही आगे हैं। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा थी उनका परिवर्तन नहीं हुआ ।

error: Content is protected !!
Join Whatsapp 26